बादशाह खान ने बेटे अबराम के साथ कुछ इस अंदाज़ में मनाया क्रिसमस

1078 0

मुंबई। क्रिसमस को लेकर जहाँ सभी काफी एक्साइटेड हैं वही बॉलीवुड में भी धूम है। इस साल बॉलीवुड के बादशाह खान के लिए क्रिसमस काफी खास है क्योंकि उनकी फिल्म जीरो ने वीकेंड पर काफी अच्छी कमाई कर ली है। इसके चलते शाहरुख़ की एक फोटो भी सामने आई है, जिसमें वो लाइट्स के बीच अपने बेटे अबराम के साथ कैजुअल लुक में खड़े हैं और प्री-क्रिसमस बैश को एंजॉय कर रहे हैं।

साथ ही बता दें कि ये फोटो शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। फोटो के साथ गौरी ने कैप्शन के तौर पर ‘Merry Christmas’ लिखा है। शाहरुख की ये तस्वीर उनके बंगले मन्नत की है। फोटो में शाहरुख हाथ फैला कर अपने आइकॉनिक पोज में खड़े हैं। अबराम भी अपने पिता को फॉलो करता हुआ उनकी नकल कर रहा है।

 

सोशल मीडिया पर गौरी द्वारा शेयर की गई फोटो को शाहरुख ने कमेंट के साथ अपने अकांउट पर शेयर किया। कमेंट के तौर पर उन्होंने लिखा- सितारों के ख्वाब देखने वालों हमने चांद को पैदा किया है… आप सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं। शाहरुख के लिए यह क्रिसमस इसलिए भी खास है क्योंकि 21 दिसंबर को रिलीज हुई उनकी फिल्म जीरो अच्छा बिजनेस कर रही है। फिल्म ने तीन दिन में करीब 59 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। गौरतलब है कि इससे पहले गोल्ड, दिल चाहता है और रईस जैसी फिल्में प्रोड्यूस कर चुके रितेश सिधवानी ने 22 दिसंबर को प्री-क्रिसमस पार्टी का आयोजन किया था। उनकी इस पार्टी में रणवीर, सिद्धार्थ, अनिल कपूर जैसे बॉलीवुड के तमाम स्टार्स शामिल हुए थे।

Related Post

akshay-kumar-corona-positive

अक्षय कुमार हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट करते हुए लिखा-संपर्क में आए लोग करवाएं अपना टेस्ट

Posted by - April 4, 2021 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कोविड-19 पॉजिटिव हो गए हैं। उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अक्षय कुमार…

बॉलीवुड के सुल्तान की आने वाली फिल्म का ‘टीजर’ इसदिन होगा रिलीज

Posted by - January 17, 2019 0
मुंबई। बॉलीवुड के सुल्तान, सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘भारत’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्‍म में सलमान खान…
सनी देओल ने नामांकन दाखिल किया

लोकसभा 2019: गुरदासपुर में सनी देओल ने भाई की मौजूदगी में किया नामांकन

Posted by - April 29, 2019 0
चंडीगढ़। लोकसभा चुनाव 2019 के दंगल में भाजपा प्रत्याशी सनी देओल ने गुरदास लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया।…