बादशाह खान ने बेटे अबराम के साथ कुछ इस अंदाज़ में मनाया क्रिसमस

765 0

मुंबई। क्रिसमस को लेकर जहाँ सभी काफी एक्साइटेड हैं वही बॉलीवुड में भी धूम है। इस साल बॉलीवुड के बादशाह खान के लिए क्रिसमस काफी खास है क्योंकि उनकी फिल्म जीरो ने वीकेंड पर काफी अच्छी कमाई कर ली है। इसके चलते शाहरुख़ की एक फोटो भी सामने आई है, जिसमें वो लाइट्स के बीच अपने बेटे अबराम के साथ कैजुअल लुक में खड़े हैं और प्री-क्रिसमस बैश को एंजॉय कर रहे हैं।

साथ ही बता दें कि ये फोटो शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। फोटो के साथ गौरी ने कैप्शन के तौर पर ‘Merry Christmas’ लिखा है। शाहरुख की ये तस्वीर उनके बंगले मन्नत की है। फोटो में शाहरुख हाथ फैला कर अपने आइकॉनिक पोज में खड़े हैं। अबराम भी अपने पिता को फॉलो करता हुआ उनकी नकल कर रहा है।

 

सोशल मीडिया पर गौरी द्वारा शेयर की गई फोटो को शाहरुख ने कमेंट के साथ अपने अकांउट पर शेयर किया। कमेंट के तौर पर उन्होंने लिखा- सितारों के ख्वाब देखने वालों हमने चांद को पैदा किया है… आप सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं। शाहरुख के लिए यह क्रिसमस इसलिए भी खास है क्योंकि 21 दिसंबर को रिलीज हुई उनकी फिल्म जीरो अच्छा बिजनेस कर रही है। फिल्म ने तीन दिन में करीब 59 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। गौरतलब है कि इससे पहले गोल्ड, दिल चाहता है और रईस जैसी फिल्में प्रोड्यूस कर चुके रितेश सिधवानी ने 22 दिसंबर को प्री-क्रिसमस पार्टी का आयोजन किया था। उनकी इस पार्टी में रणवीर, सिद्धार्थ, अनिल कपूर जैसे बॉलीवुड के तमाम स्टार्स शामिल हुए थे।

Related Post

मिमी चक्रवर्ती

बंगाल की इस खूबसूरत सांसद की बोल्ड तस्वीरें आपको कर देंगी दीवाना

Posted by - January 18, 2020 0
कोलकाता। टीएमसी सांसद नुसरत जहां के साथ ही एक और बंगाली एक्ट्रेस संसद में पहुंची हैं। अभिनेत्री नुसरत जहां की…
Kangana-Raut

महाराष्ट्र के गृहमंत्री पर कंगना ने किया पलटवार बोलीं- ‘मैं मराठा हूं ,उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे?’

Posted by - September 4, 2020 0
मुंबई: महाराष्ट्र में शिवसेना और कंगना रनौत में तीखी बयानबाजी जारी है। राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख और संजय राउत…
दिल बेचारा

सुशांत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ के लिए उत्साहित हैं कार्तिक, बोले -चलो सब साथ में देखते हैं

Posted by - July 24, 2020 0
  मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म ‘दिल बेचारा’ देखने के लिये उत्साहित…