तो रेड हॉट होगा आपका क्रिसमस और न्यू ईयर सेलिब्रेशन का लुक!

1011 0

मुंबई।आज से दो दिन बाद क्रिसमस है और उसके 6 दिन बाद सब न्यू ईयर सेलिब्रेशन और ऐसे में सभी क्रिसमस और न्यू ईयर के लिए अलग अंदाज़ में नज़र आना चाहेंगे आजकल इसके लिए लाल रंग ट्रेंड में है। क्रिसमस पार्टी में सांता क्लॉज की ड्रेस से मैचिंग के अलावा न्यू ईयर सेलिब्रेशन का ड्रेस क्रोड ज्यादातर रेड रखा जाता है। आप भी पार्टी की तैयारी कर रहे हैं तो इस ट्रेंड में कुछ नया ट्राय कर सकते हैं। रेड को ब्लैक के साथ पेयर करें। जानिए कुछ ऐसे ही ड्रेस कोड जो आपके लुक में इजाफा करेंगे।

शीयर रेड शर्ट हो, ऑफ-शोल्डर या फ्लोरल रेड टॉप, इसमें आपको कई स्टाइलिश ऑप्शन्स मिल जाएंगे। इसके साथ पेयर करें ब्लैक जींस। क्रिसमस या न्यू ईयर पार्टी में इसे पहनकर आसानी से स्टाइलिश दिखा जा सकता है।

सिंपल रेड फ्रॉक को भी इस तरह के फंक्शन में एसेसरीज का सही चुनाव कर पहना जा सकता है। इसके साथ बालों की प्रॉपर स्टाइल आपके लुक को बढ़ाने में मदद करती है। ऐसी ड्रेस के साथ ब्लैक क्लच स्टाइलिश लगते हैं।

छोटे-छोटे प्रिंट्स वाले रेड कुर्तों के कई बेहतरीन ऑप्शन्स आपको मिल जाएंगे। अपनी पसंद के हिसाब से इन्हें मैचिंग या कांट्रास्ट बॉटम के साथ पहनकर खूबसूरत दिख सकती हैं।

रेड शर्ट के साथ ब्लैक वेस्ट कोर्ट ट्राय कर सकते हैं। या फिर चाहें तो रेड टी शर्ट के साथ ब्लैक मेंस श्रग भी इस्तेमाल कर सकते हैं। बालों को जेल से स्टाइलिश लुक दें।

पार्टीज में रेड जैकेट आपके लुक को बढ़ाती है। इसे जींस, शर्ट के अलावा कुर्ते पजामे के साथ भी पहना जा सकता है। इसे प्रिंटेड या प्लेन जैसे चाहें, खरीद कर अपना लुक कंप्लीट कर सकते हैं।

सर्दियों में पार्टी का ड्रेस कोड भले कुछ भी हो मफलर लड़कों के लुक में इजाफा करने का काम करता है। चूंकि न्यू ईयर और क्रिसमस के अनुसार ड्रेसिंग कर रहे हैं तो रेड चेक डिजाइन वाला मफलर ट्राय करें।

Related Post

करीना कपूर

करीना कपूर ने ‘बेबो’ साड़ी पहन बिखेरा जलवा, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

Posted by - December 14, 2019 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘गुड न्यूज’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस…