लव आज कल

‘लव आज कल 2’ का नया गाना ‘मेहरमा’ रिलीज, देखें Video

700 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म ‘लव आज कल 2’ का नया सॉन्ग ‘मेहरमा’ रिलीज हो गया है। इस गाने में सारा और कार्तिक का रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहा है।

‘मेहरमा’ सॉन्ग ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया

बता दें कि वैलेंटाइन्स डे पर रिलीज हो रही ‘लव आज कल’ से कार्तिक और सारा पहली बार बड़े पर्दे पर एक-साथ नजर आएंगे। वहीं, ‘मेहरमा’ सॉन्ग ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

पूनम पांडेय ने राज कुंद्रा के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंची, जानें पूरा मामला 

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के इस सॉन्ग को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। दर्शन रावल और अंतरा मित्रा की आवाज में गाये गए इस सॉन्ग को प्रीतम ने म्यूजिक दिया है। ‘मेहरमा’ सॉन्ग में दर्शकों को कार्तिक और सारा की नोंकझोंक काफी पसंद आ रही है। यह सॉन्ग यूट्यूब पर भी ट्रेंड कर रहा है।

बता दें फिल्म ने अपने ट्रेलर से तो सबका दिल जीता ही। इसके साथ ही गानों ने भी फैंस के दिलों में जगह बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के साथ रणदीप हुड्डा और आरुषि शर्मा भी अहम भूमिका में हैं। इसके अलावा जहां कार्तिक आर्यन ‘भूल भुलैया 2’ और ‘दोस्ताना 2’ में दिखने वाले हैं। तो वहीं सारा अली खान ‘कुली नंबर वन’ और ‘अतरंगी रे’ में नजर आने वाली हैं।

Related Post

Lakshmi Bomb

अक्षय कुमार की फिल्म की ‘लक्ष्‍मी बम’ 9 नवंबर को होगी रिलीज

Posted by - October 1, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्‍मी बम’ (Lakshmi Bomb) नौ नवंबर को डिज्‍नी हॉटस्‍टार पर रिलीज होगी। फिल्‍म…
फिल्म 'बैड बॉय'

सलमान ने फिल्म ‘बैड बॉय’ का पोस्टर शेयर कर मिथुन के बेटे को दी बधाई

Posted by - May 24, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती की फिल्म ‘बैड बॉय’ के पोस्टर…