पूनम पांडेय ने राज कुंद्रा के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट

पूनम पांडेय ने राज कुंद्रा के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंची, जानें पूरा मामला

767 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडेय ने सुपरस्टार शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट जाने का फैसला किया है। बता दें महाराष्ट्र पुलिस ने पति राज कुंद्रा के खिलाफ FIR लिखने से मना कर दिया था, जिसके बाद पूनम ने ये फैसला किया है। यह मामला एक कॉन्ट्रैक्ट को लेकर शुरू हुआ, जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया है।

मामला पूनम पांडेय ने Armsprime Media के साथ 2019 में साइन किए गए एक कॉन्ट्रैक्ट के साथ शुरू हुआ

बताया जा रहा है कि सारा मामला पूनम पांडेय ने Armsprime Media के साथ 2019 में साइन किए गए एक कॉन्ट्रैक्ट के साथ शुरू हुआ था। ये कंपनी एक एप बनाने वाली थी जिससे होने वाले मुनाफे का एक तय हिस्सा पूनम को मिलना था।

View this post on Instagram

I am bored, who wants to take me for a movie?

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

कॉन्ट्रैक्ट से बाहर आते ही उन्हें उनके प्राइवेट नंबर पर कॉल्स आनी शुरू हो गईं, जिनमें उनसे अलग-अलग तरह के अनुरोध किए जाते

पूनम पांडेय का कहना है कि उन्होंने ये कॉन्ट्रैक्ट रद्द कर दिया था, जब उन्हें पता चला कि मुनाफे की शेयरिंग को लेकर फर्क किया गया है। इस कॉन्ट्रैक्ट से बाहर आते ही उन्हें उनके प्राइवेट नंबर पर कॉल्स आनी शुरू हो गईं, जिनमें उनसे अलग-अलग तरह के अनुरोध किए जाते थे। पूनम ने बताया कि उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में की लेकिन उन्होंने राज कुंद्रा के खिलाफ केस दर्ज करने से इनकार कर दिया ।उन्होंने अपने नए नंबर का इस्तेमाल राज कुंद्रा के सहयोगी सौरभ कुशवाह से बातचीत के लिए किया था, जिसके बाद से उनके इस नंबर पर भी कॉल आने का सिलसिला शुरू हो गया।

https://www.instagram.com/p/B8RV-WPJ82d/?utm_source=ig_web_copy_link

सौरभ कुशवाह ने आरोपों को झूठ बताया

सौरभ कुशवाह ने पूनम के आरोपों को झूठ बताया है। सौरभ के मुताबिक, आर्म्सप्राइम मीडिया उनकी फर्म है और जब उन्हें पूनम पांडेय के बारे में पता चला तो उन्होंने खुद ही करार खत्म कर दिया था।

पूनम नशा, द जर्नी ऑफ कर्मा और आ गया हीरो जैसी फिल्मों में आ चुकी हैं नजर 

इसके बाद उन्होंने कोर्ट का रुख करने का फैसला किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पूनम तीन महीने के लिए देश से ये सोचकर बाहर गई थीं कि चीजें उसके बाद बेहतर हो जाएंगी और हालात उसके बाद बदल जाएंगे। उन्होंने अपना नंबर बदलकर भी देखा, लेकिन चीजें नहीं बदलीं। बता दें कि पूनम नशा, द जर्नी ऑफ कर्मा और आ गया हीरो जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

बता दें कि पूनम पांडेय अपनी बोल्डनेस को लिए काफी मशहूर हैं। पूनम पांडे यका इंस्टाग्राम अकाउंट देखे पूरा का पूरा उनकी हद से ज्यादा बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज से पटा हुआ है।

Related Post

विवेक ओबेरॉय के बाद भोजपुरी का ये अभिनेता बनाएंगा पीएम मोदी की बायोपिक

Posted by - May 12, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। भोजपुरी फिल्म अभिनेता और बीजेपी उम्मीदवार रवि किशन ने कहा कि वह पीएम मोदी के जीवन पर भोजपुरी…