Site icon News Ganj

‘लव आज कल 2’ का नया गाना ‘मेहरमा’ रिलीज, देखें Video

लव आज कल

लव आज कल

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म ‘लव आज कल 2’ का नया सॉन्ग ‘मेहरमा’ रिलीज हो गया है। इस गाने में सारा और कार्तिक का रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहा है।

‘मेहरमा’ सॉन्ग ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया

बता दें कि वैलेंटाइन्स डे पर रिलीज हो रही ‘लव आज कल’ से कार्तिक और सारा पहली बार बड़े पर्दे पर एक-साथ नजर आएंगे। वहीं, ‘मेहरमा’ सॉन्ग ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

पूनम पांडेय ने राज कुंद्रा के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंची, जानें पूरा मामला 

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के इस सॉन्ग को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। दर्शन रावल और अंतरा मित्रा की आवाज में गाये गए इस सॉन्ग को प्रीतम ने म्यूजिक दिया है। ‘मेहरमा’ सॉन्ग में दर्शकों को कार्तिक और सारा की नोंकझोंक काफी पसंद आ रही है। यह सॉन्ग यूट्यूब पर भी ट्रेंड कर रहा है।

बता दें फिल्म ने अपने ट्रेलर से तो सबका दिल जीता ही। इसके साथ ही गानों ने भी फैंस के दिलों में जगह बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के साथ रणदीप हुड्डा और आरुषि शर्मा भी अहम भूमिका में हैं। इसके अलावा जहां कार्तिक आर्यन ‘भूल भुलैया 2’ और ‘दोस्ताना 2’ में दिखने वाले हैं। तो वहीं सारा अली खान ‘कुली नंबर वन’ और ‘अतरंगी रे’ में नजर आने वाली हैं।

Exit mobile version