मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा ने खोला फिटनेस का राज, शेयर किया Video

772 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा किसी ने किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह नियमित अंतराल पर अपने इवेंट्स या फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

मलाइक अरोड़ा इस वीडियो में अपने डाइट के बारे में बता रही हैं

मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर अपना वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। मलाइक अरोड़ा इस वीडियो में अपने डाइट के बारे में बता रही हैं। हमेशा की तरह मलाइक अरोड़ा ने इस बार भी फैन्स को यह सलाह दी है कि वह खुद को कैसे फिट रख सकते हैं? उन्होंने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा कमेंट के जरिए अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। इस वीडियो को उन्होंने कुछ घंटे पहले ही शेयर किया था और इसे 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इससे पहले उन्होंने एक फोटोशूट कराया था, जो खूब सुर्खियों में रहा था। उस फोटोशूट में मलाइका अरोड़ा शिमरी ब्लैक स्कर्ट और ब्लैक टॉप पहनी हुई थी, जिसमें उनका लुक लाजवाब लग रहा था।

मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर से अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब बटोरती हैं सुर्खियां 

मलाइका अरोड़ा इन दिनों एमटीवी पर आने वाले शो ‘सुपरमॉडल ऑफ द ईयर’ जज कर रही हैं। इस शो में भी मलाइका का अंदाज देखने लायक होता है। शो से इतर मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर से अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। दोनों ने अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर लिया है, लेकिन दोनों ने अपनी शादी को लेकर कोई बात नहीं की है। मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर वह और अर्जुन कपूर शादी करते हैं। तो वह इस बारे में लोगों को बताने से बिल्कुल नहीं कतराएंगी।

Related Post

अजित पवार

अजित पवार की कुर्सी गई ,जयंत पाटिल चुने गए विधायक दल के नेता

Posted by - November 23, 2019 0
महाराष्ट्र। राज्य में तख्तापलट के बाद एनसीपी नेता शरद पवार ने अपने भतीजे अजित पवार बड़ी अनुशासनात्मक कार्रवाई की है।…