गुलाबो सिताबो

अमिताभ बच्चन के लुक की तरह फिल्म का नाम भी अनोखा ‘गुलाबो सिताबो’

777 0

नई दिल्ली। इस तस्वीर को देखकर पहचानना मुश्किल है कि क्या वाकई महानायक अमिताभ बच्चन हैं? अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपनी नई फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ की शूटिंग के लिए यह रूप धरा है। इस फिल्म की शूटिंग दो दिन पहले ही लखनऊ में शुरू हुई है। फिल्म से ही उनका यह फर्स्ट लुक सामने आया है। अमिताभ ने हाल ही में सोशल मीडिया पर खुद इस बारे में जानकारी दी कि उन्होंने लखनऊ में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

इस फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल 24 अप्रैल को रिलीज होगी। अमिताभ बच्चन कोशिश करते हैं कि हर बार कुछ न कुछ नया करें। किरदार के मुताबिक वे खुद तैयारी करते हैं। ऐसा ही इस फिल्म में उनके लुक को देखकर लग रहा है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना की भी अहम भूमिका है। बिग बी के साथ काम करने को लेकर आयुष्मान खुराना ने हाल ही में कहा था कि मैं अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को लेकर उत्साहित और बेचैन भी हूं। उन्होंने कहा कि मुझे समझ ही नहीं आ रहा कि जब मैं पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ एक फ्रेम में आउंगा तब कैसा महसूस करूंगा।

आयुष्मान ने शूजित सरकार के साथ ‘विक्की डोनर’ की थी। अमिताभ बच्चन के साथ शूजित सरकार ने ‘पीकू’ जैसी सफल फिल्म में काम किया है। ‘गुलाबो सिताबो’ के जरिए अमिताभ और आयुष्मान पहली बार बड़े पर्दे पर साथ काम करते दिखाई देंगे।

Related Post

मलिहाबाद में समाधान दिवस में आईं 84 शिकायतें

मलिहाबाद में समाधान दिवस में आईं 84 शिकायतें

Posted by - March 16, 2021 0
मंगलवार को मलिहाबाद तहसील के संपूर्ण समाधान दिवस ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रणता ऐश्वर्या की अध्यक्षता में संपन्न किया गया। जिसमें मलिहाबाद…
Bsp chief mayawati

CAA के विरोध के दौरान दर्ज केस वापस लेने पर बसपा मुखिया का तमिलनाडु सरकार पर तंज

Posted by - February 20, 2021 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के बाद अब तमिलनाडु सरकार ने भी कोरोना संक्रमण काल के दौरान लॉकडाउन…