Ayush Sharma

आयुष शर्मा के दादा के निधन पर किया इमोशनल पोस्ट

90 0

मुंबई। आयुष शर्मा (Ayush Sharma) के दादा जी और पूर्व राजनेता पंडित सुख राम शर्मा (Pt. Sukh Ram Sharma) का बुधवार को निधन हो गया है। आयुष (Ayush) ने खुद इंस्टाग्राम (Instagram) पर इसकी जानकारी दी है। बता दें कि पंडित सुख राम शर्मा को ब्रेन स्ट्रोक (brain stroke) हो गया था और दिल्ली में उनका इलाज चल रहा था। वह 94 साल के थे और 1993-1996 तक स्टेट कम्यूनिकेशन्स के यूनियन मिनिस्टर थे।

आयुष (Ayush)  ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर लिखा, भारी दिल के साथ बताना पड़ रहा है कि मैंने आज अपने दादा जी पंडित सुख राम शर्मा को खो दिया है। मुझे पता है कि आप हमेशा मेरे साथ रहोगे, मुझे गाइड करोगे और आपका आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ रहेगा। आपकी आत्मा को शांति मिले। आपकी याद हमेशा आएगी।

Ayush Sharma

बता दें कि पंडित सुखराम शर्मा (Pt. Sukh Ram) को ब्रेन स्ट्रोक (brain stroke) हुआ था और इस वजह से उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में 7 मई को भर्ती किया या था। कुछ दिनों पहले उनकी सेहत को लेकर कुछ अफवाहें आ रही थीं जिसके बाद आयुष ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि उनके दादा जी ठीक हैं और उन्हें लेकर कोई गलत खबर वायरल ना किया जाए। वह खुद उनका हेल्थ अपडेट देते रहेंगे।

जैकलीन फर्नांडिस ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, लगाई ये गुहार

आयुष के भाई आश्रे शर्मा ने कहा कि उनके दादा जी की बॉडी को हिमाचल प्रदेश के मंडी में सेरी मंच पर रखा जाएगा ताकि लोग उन्हें आखिरी बार देख सकें। आश्रे ने फेसबुक पर अपने पोस्ट में लिखा कि अलविदा दादा जी अभी नहीं बजेंगी फोन की घंटी।

कौन थे पंडित सुखराम

बता दें कि पंडित सुख राम लोक सभा के मेंबर थे। वह 5 एसेंबली इलेक्शन्स जीत चुके हैं और 3 बार लोक सभा के लिए इलेक्ट हुए थे। वहीं आयुष (Ayush) के पिता अनिल शर्मा फिलहाल बीजेपी के एमएलए हैं। आयुष के दादा जी, पिता और भाई राजनीति में शामिल हैं लेकिन आयुष का इसमें इंट्रेस्ट नहीं था। आयुष ने बॉलीवुड में कदम रखा। वह सलमान की बहन अर्पिता खान के पति हैं और दोनों के 2 बच्चे हैं।

आयुष (Ayush)  की फिल्में

आयुष (Ayush)  लास्ट फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ में नजर आए थे। अब वह फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में नजर आएंगे। इस फिल्म में आयुष के साथ सलमान खान और पूजा हेगड़े लीड रोल में हैं।

बॉलीवुड में वापसी करेंगी करीना की सास

Related Post