अगले महीने रिलीज होगी ‘बंटी और बबली 2’, फिल्म के प्रमोशन में जुटे स्टार

253 0

फ़िल्म ‘हम तुम’ में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की रोमांटिक जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया गया था। दोनों की फ़िल्म ‘बंटी और बबली’ में भी मस्ती भरा अंदाज़ देखने को मिला था। अब एक बार फिर सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी एक बार फिर स्क्रीन पर मस्ती करने के लिए तैयार है। दोनों बबली और बंटी 2 में नजर आएंगे। जल्द ही फिल्म रिलीज होगी लिहाजा फ़िल्म के स्टार कास्ट ने फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है।

‘बंटी और बबली 2’ 19 नवंबर ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आने वाले हैं। फिल्म के प्रमोशन का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में रानी मुखर्जी सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं।

‘द बिग पिक्चर’ के सेट पर पहुंची पूरी स्टार कास्ट

ये वीडियो रानी मुखर्जी और सैफ अली खान की आने वाली फ़िल्म ‘बंटी और बबली 2’  के प्रमोशन का है। इस वीडियो में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट रणवीर सिंह के शो ‘द बिग पिक्चर’ के सेट पर पहुंची और उनके स्पेशल एपिसोड का हिस्सा बनी। इस दौरान रानी मुखर्जी और सिद्धांत चतुर्वेदी का मस्ती भरा अंदाज कैमरे में कैद हो गया।

इस वीडियो में रानी मुखर्जी और सिद्धांत चतुर्वेदी अलग-अलग पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में दोनों की मस्ती साफ नजर आ रही है। इस वीडियो में रानी हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आ रही हैं। रानी मुखर्जी का इस वीडियो में काफी फंकी लुक देखने को मिल रहा है। रानी ने कलर फुल प्लाजो के साथ व्हाइट लूज़ टॉप कैरी किया हुआ है, जिसमें वो स्टनिंग नजर आ रही हैं।

साल 2005 में रिलीज हुआ था पहला पार्ट 

बता दें कि ‘बंटी और बबली’ फिल्म का पहला पार्ट साल 2005 में रिलीज हुआ था। इस फिल्म में रानी मुखर्जी ने बबली और उनके साथ अभिषेक बच्चन ने बंटी का किरदार निभाया था। इसी के साथ फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में नज़र आये थे। अब 15 साल बाद ‘बंटी और बबली’ का सीक्वल रिलीज होने जा रहा है। ये फिल्म 19 नवंबर को रिलीज होगी। फ़िल्म के सभी स्टार कास्ट ने फिल्म का प्रमोशन अभी से शुरू कर दिया है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान रानी मुखर्जी के मस्ती भरे अंदाज ने फैंस को एक बार अपना दीवाना बना लिया है।

Related Post

23 thousand people disliked 'Ishq Kamal' song

 ‘सड़क 2’ का गाना ‘इश्क कमाल’ हुआ रिलीज़, अब तक 23 हजार लोगों ने किया डिसलाइक

Posted by - August 19, 2020 0
मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से इंटरनेट पर बॉलीवुड के बारे में छिड़ी इनसाइडर-आउटसाइडर डिबेट में लोग…
मोदी बायोपिक

मोदी पर बनी फिल्म की रिलीज के लिए विवेक ऑबेरॉय ने शिरडी में की पूजा-अर्चना

Posted by - April 21, 2019 0
शिरडी। पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म के जल्द रिलीज होने के लिए अभिनेता विवेक ऑबेरॉय ने साईंबाबा…

केदारनाथ का ओपनिंग वीकेंड,3 दिनों में फिल्म को आगे बढ़ने में कड़ी मेहनत करनी पड़ी

Posted by - December 11, 2018 0
मुंबई। फिल्म केदारनाथ भले ही उत्तराखंड में बैन हो गई हो लेकिन उसका ओपनिंग वीकेंड औसत रहा। फिल्म ने ओपनिंग…