Site icon News Ganj

अमिताभ बच्चन के लुक की तरह फिल्म का नाम भी अनोखा ‘गुलाबो सिताबो’

गुलाबो सिताबो

गुलाबो सिताबो

नई दिल्ली। इस तस्वीर को देखकर पहचानना मुश्किल है कि क्या वाकई महानायक अमिताभ बच्चन हैं? अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपनी नई फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ की शूटिंग के लिए यह रूप धरा है। इस फिल्म की शूटिंग दो दिन पहले ही लखनऊ में शुरू हुई है। फिल्म से ही उनका यह फर्स्ट लुक सामने आया है। अमिताभ ने हाल ही में सोशल मीडिया पर खुद इस बारे में जानकारी दी कि उन्होंने लखनऊ में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

इस फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल 24 अप्रैल को रिलीज होगी। अमिताभ बच्चन कोशिश करते हैं कि हर बार कुछ न कुछ नया करें। किरदार के मुताबिक वे खुद तैयारी करते हैं। ऐसा ही इस फिल्म में उनके लुक को देखकर लग रहा है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना की भी अहम भूमिका है। बिग बी के साथ काम करने को लेकर आयुष्मान खुराना ने हाल ही में कहा था कि मैं अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को लेकर उत्साहित और बेचैन भी हूं। उन्होंने कहा कि मुझे समझ ही नहीं आ रहा कि जब मैं पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ एक फ्रेम में आउंगा तब कैसा महसूस करूंगा।

आयुष्मान ने शूजित सरकार के साथ ‘विक्की डोनर’ की थी। अमिताभ बच्चन के साथ शूजित सरकार ने ‘पीकू’ जैसी सफल फिल्म में काम किया है। ‘गुलाबो सिताबो’ के जरिए अमिताभ और आयुष्मान पहली बार बड़े पर्दे पर साथ काम करते दिखाई देंगे।

Exit mobile version