CM Yogi

सही निर्णय नहीं लिया तो 2027 में आप ही क्लीन बोल्ड होने वाले हैं चच्चू: सीएम योगी

138 0

लखनऊ। सीएम योगी (CM Yogi)  विधानसभा में शुक्रवार को एक अलग ही मूड में नजर आए। 2 घंटे 11 मिनट की अपनी स्पीच में उन्होंने कई बार विपक्षी विधायक शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) पर हल्के फुल्के अंदाज में व्यंग्य भी किया तो शिवपाल के माध्यम से अखिलेश को भी निशाने पर लिया।

अखिलेश पर तंज कसते हुए सीएम योगी ने शिवपाल से कहा कि कहा कि चच्चू कुछ तो सिखाया करो, समय का सदुपयोग करो। चच्चू अगर आपने सही निर्णय नहीं लिया तो 27 में आप ही क्लीन बोल्ड होने वाले हैं। अभी से तय कर लो आप।

आपके साथ ये लोग कभी न्याय नहीं करेंगे

सीएम (CM Yogi) ने कहा कि इतिहास गवाह है कि जब परिवार में सत्ता का संघर्ष बढ़ता है तो कुछ न कुछ चीजें तो सामने आएंगी। शिवपाल जी के प्रति हमारी सहानुभूति है। आपके साथ अन्याय हुआ है। आपके साथ ये लोग न्याय करेंगे भी नहीं।

उन्होंने कहा कि कोई व्यक्ति सर्पदंश और सांड़ से मरे, इन सभी को आपदा घोषित करने वाला यूपी देश का पहला राज्य है। हम तो सांड़ की नंदी के रूप में पूजा करते हैं। शिवपाल जी आप नहीं करते क्या? तो कुछ तो समझाया करें इन्हें।

आपके लिए गरीब वोट बैंक हो सकता है, हमारे लिए वो परिवार का हिस्सा हैः सीएम योगी

सीएम योगी (CM Yogi)  ने कहा कि 2012 से 17 के बीच प्रदेश की जनता चाचा-भतीजे के बीच द्वंद्व का शिकार होती रही। भतीजे को लगता था कि चाचा हावी ना हो जाएं, इसलिए पैसे नहीं देते थे। उन्होंने कहा कि एमएसपी क्या होता है शायद नेता विरोधी दल को पता नहीं है। शिवपाल जी को ये बताना चाहिए।

Related Post

Siddharth Nath

रोड़ा अटकाने वाले हर काम का श्रेय लेने में लगे : सिद्धार्थनाथ

Posted by - December 13, 2021 0
राज्य सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह (Siddharth Nath) ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर गंभीर…