CM Yogi

सही निर्णय नहीं लिया तो 2027 में आप ही क्लीन बोल्ड होने वाले हैं चच्चू: सीएम योगी

126 0

लखनऊ। सीएम योगी (CM Yogi)  विधानसभा में शुक्रवार को एक अलग ही मूड में नजर आए। 2 घंटे 11 मिनट की अपनी स्पीच में उन्होंने कई बार विपक्षी विधायक शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) पर हल्के फुल्के अंदाज में व्यंग्य भी किया तो शिवपाल के माध्यम से अखिलेश को भी निशाने पर लिया।

अखिलेश पर तंज कसते हुए सीएम योगी ने शिवपाल से कहा कि कहा कि चच्चू कुछ तो सिखाया करो, समय का सदुपयोग करो। चच्चू अगर आपने सही निर्णय नहीं लिया तो 27 में आप ही क्लीन बोल्ड होने वाले हैं। अभी से तय कर लो आप।

आपके साथ ये लोग कभी न्याय नहीं करेंगे

सीएम (CM Yogi) ने कहा कि इतिहास गवाह है कि जब परिवार में सत्ता का संघर्ष बढ़ता है तो कुछ न कुछ चीजें तो सामने आएंगी। शिवपाल जी के प्रति हमारी सहानुभूति है। आपके साथ अन्याय हुआ है। आपके साथ ये लोग न्याय करेंगे भी नहीं।

उन्होंने कहा कि कोई व्यक्ति सर्पदंश और सांड़ से मरे, इन सभी को आपदा घोषित करने वाला यूपी देश का पहला राज्य है। हम तो सांड़ की नंदी के रूप में पूजा करते हैं। शिवपाल जी आप नहीं करते क्या? तो कुछ तो समझाया करें इन्हें।

आपके लिए गरीब वोट बैंक हो सकता है, हमारे लिए वो परिवार का हिस्सा हैः सीएम योगी

सीएम योगी (CM Yogi)  ने कहा कि 2012 से 17 के बीच प्रदेश की जनता चाचा-भतीजे के बीच द्वंद्व का शिकार होती रही। भतीजे को लगता था कि चाचा हावी ना हो जाएं, इसलिए पैसे नहीं देते थे। उन्होंने कहा कि एमएसपी क्या होता है शायद नेता विरोधी दल को पता नहीं है। शिवपाल जी को ये बताना चाहिए।

Related Post

लोकसभा में बीजेपी सांसद ने किया जातीय जनगणना का समर्थन, बयान सुन कई भाजपा नेता दिखे हैरान

Posted by - August 11, 2021 0
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लंबे वक्त से जातीय गणना कराने पर जोर डाल रहे हैं, अब भाजपा सांसद ने…
Gayatri Prajapati

लखनऊ : 22 फरवरी तक बढ़ी गायत्री प्रसाद प्रजापति की रिमांड

Posted by - February 21, 2021 0
लखनऊ । प्रवर्तन निदेशालय ने बेनामी संपत्ति के मामले में पूछताछ के लिए पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की रिमांड मांगी…
CM Yogi

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद पहली बार काशी आ रहे प्रधानमंत्री, हो अभूतपूर्व स्वागत: सीएम योगी

Posted by - February 14, 2024 0
वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों लोकार्पित और शिलान्यास होने वाले विकास कार्यों को परखने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ…