तेजस्वी यादव

देश को अमीरों की चौकीदारी करने वाले पीएम की जरूरत नहीं : तेजस्वी यादव

724 0

समस्तीपुर। राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि देश को ऐसा प्रधानमंत्री चाहिए, जो शोषितों और गरीबों की बात करे। तेजस्वी ने पीएम मोदी द्वारा खुद को ‘चौकीदार’ बताए जाने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि देश को अमीरों की चौकीदारी करने वाले प्रधानमंत्री की जरूरत नहीं है।

पीएम नरेंद्र मोदी झूठ बोलने की फैक्ट्री के मैन्युफैक्चरर, होलसेलर और रिटेलर भी खुद हैं

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की उपस्थिति में समस्तीपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि मोदी का सारा दावा और वादा झूठा है। उन्होंने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि वह झूठ बोलने की फैक्ट्री हैं और मैन्युफैक्चरर, होलसेलर और रिटेलर भी खुद हैं। अगर मोदी जी चौकीदार हैं, तो बिहार की जनता ‘थानेदार’ है और ये थानेदार आपको छोड़ेगे नहीं।

ये भी पढ़ें :-‘Avengers Endgame’ फिल्म हुई रिलीज , इसके विलेन से रहें सावधान… 

तेजस्वी यादव ने कहा कि 2014 में कहते थे कि ‘ये बड़बड़ मोदी और गड़बड़ मोदी’ हैं, और आज यह बात सही साबित हुई

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी ने 2014 के ‘हर-हर मोदी और घर-घर मोदी’ के नारे को याद कराते हुए कहा कि हम लोग उस वक्त भी कहते थे कि ‘ये बड़बड़ मोदी और गड़बड़ मोदी’ हैं, और आज यह बात सही साबित हुई। उन्होंने कहा कि आज विरोधी केवल मोदी की बात करते हैं, जबकि महागठबंधन मोदी की बात नहीं, मुद्दों की बात करता है। हम देश, समाज, नौजवान, भाईचारे और रोजगार की बात करते हैं।

तेजस्वी यादव बोले-बचपन में मूवी देखी थी ‘चाची 420’ और अब देख रहे हैं ‘चाचा 420’

तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी शराबबंदी को लेकर निशाना साधा। उन्होंने नीतीश कुमार को ‘पलटू चाचा’ बताते हुए कहा कि पलटू चाचा के बारे में क्या बोला जाए। ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे चाचा ने ठगा नहीं। बचपन में मूवी देखी थी ‘चाची 420’ और अब देख रहे हैं ‘चाचा 420’। शराबबंदी पर सवाल उठाते हुए तेजस्वी ने कहा कानून सिर्फ कागजों पर है और शराब की आज ‘होम डिलिवरी’ हो रही है। तेजस्वी बोले ऐई गिरगिटराज। जमींदारी के दिन लद गए पर तुम्हारी जमींदारी नहीं गई। तुम्हारे बाप का ज़मीन है ये? उन्होंने कहा कि दलित, पिछड़ा, आदिवासी, अल्पसंख्यक को पाकिस्तान जाने कहता है। 90 के पहले वाला बंधुआ समझे हो? अरे हम मूलनिवासी हैं। तुम जाओ पाकिस्तान।

Related Post

AK Sharma

OTS के तहत मंगलवार शाम तक 14 लाख उपभोक्ताओं ने उठाया योजना का लाभ: एके शर्मा

Posted by - November 29, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के ऊर्जा एवं नगर विकास मंत्री ए.के. शर्मा (AK Sharma) ने बताया कि मुख्यमंत्री के कुशल नेतृत्व…
CM Dhami

सीएम धामी से पूर्व राज्यपाल बेबी मौर्य ने की भेंट

Posted by - August 22, 2022 0
देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) से रविवार को मुख्यमंत्री आवास में उत्तर प्रदेश की कैबिनेट मंत्री एवं उत्तराखण्ड की पूर्व…
SANJAY RAUT

परमबीर-देशमुख प्रकरण : परमबीर के पत्र पर भाजपा आक्रामक, राउत बोले- ‘हमको तो बस तलाश नए रास्तों की है…’

Posted by - March 21, 2021 0
मुंबई । पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह का कथित पत्र (Letter of Parambir) सामने आने के बाद महाराष्ट्र की राजनीति…