PWD

PWD तबादला धांधली पर योगी का एक्शन, जितिन प्रसाद के OSD को हटाया

204 0

लखनऊ: यूपी की योगी सरकार ने PWD विभाग में ट्रांसफर से जुड़े भ्रष्टाचार मामले में बड़ा एक्शन लिया है। यूपी PWD मंत्री जितिन प्रसाद के ओएसडी अनिल कुमार पांडेय का तबादला कर दिया, जबकि पांच अन्य अधिकारियों को विभाग में अनियमितताओं और भ्रष्टाचार के आरोप में योगी सरकार ने निलंबित कर दिया है। जितिन प्रसाद का विभाग ट्रांसफर पोस्टिंग में भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर सवालों के घेरे में है।

आपको बता दें कि, अनिल कुमार पांडेय यूपी पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद के ओएसडी है। अनिल कुमार को तबादले से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले में दोषी पाया गया, जिसके बाद उनपर कार्रवाई करते हुए कार्यमुक्त कर दिया गया है। उनके खिलाफ अब विजिलेंस जांच और विभागीय कार्रवाई भी होगी।

बीते 18 जुलाई को अनिल कुमार के खिलाफ कार्रवाई के बाद पीडब्ल्यूडी के प्रमुख और मुख्य अभियंता सहित पांच अन्य अधिकारियों को विभाग में अनियमितताओं और भ्रष्टाचार के आरोप में योगी सरकार ने निलंबित कर दिया है।

 

3 रुपये किलो टमाटर कोई खरीदने को भी तैयार नहीं, हाइवे पर किसानों ने फेंका

 

Related Post

देश में इन क्षेत्रों में पुरुषों की तुलना महिलाएं में आगे

Posted by - July 30, 2019 0
लखनऊ। भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) ने 22 जुलाई को चंद्रयान-2 को श्रीहरिकोटा से सफलतापूर्वक लॉन्च कर दिया। अमेरिकी अंतरिक्ष…
Cuts

जाम से निजात दिलाने के लिए इस सड़क पर आठ कट होंगे बंद

Posted by - June 13, 2022 0
लखनऊ: राजधानी लखनऊ (Lucknow) के कुर्सी रोड टेढ़ी पुलिया चौराहे से सृष्टि अपार्टमेंट सेक्टर-जे जानकीपुरम विस्तार तक डिवाइडर पर बने…