नोएडा में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 28 दबोचे गए

164 0

देश की राजधानी दिल्‍ली से सटे यूपी के नोएडा में एक बड़े सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया खुलासा। यूपी में नोएडा सेक्टर 51 के तीन मंजिला मकान में चल रहे सेक्स रैकेट को थाना सेक्टर-49 पुलिस ने पकड़ा है। पुलिस टीम को मिली बड़ी कामयाबी, छापेमारी कर 16 पुरुष और 12 महिलाओं को हिरासत में लिया है। साथ ही रैकेट का संचालन कर रहे 2 लोगों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है।

एडीसीपी ने बताया कि सेक्टर-49 थाने की टीम ने सोमवार देर रात सेक्टर-51 के एक मकान में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। अधिकारी का कहना है कि यह मकान एवीपी बिल्डटेक प्राइवेट लिमिटेड के नाम पर रजिस्टर्ड है। साथ ही मकान में कुल 27 कमरे और एक किचन बी है।

पुलिस की टीम ने यहां छापेमारी कर 16 पुरुषों और 12 महिलाओं को हिरासत में लिया। पुलिस ने बताया कि पुरुषों में एक संचालक और दो कर्मचारी हैं और महिलाओं में एक संचालिका है। पकड़ी गई अधिकतर युवतियां पहले अलग-अलग स्पा सेंटर में काम पर करती थी।पुलिस की दी गई जानकारी के मुताबिक अधिकतर महिलाएं दिल्ली गाजियाबाद और नोएडा की है और पुरुष दिल्ली, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, बुलंदशहर और बिहार के रहने वाले हैं।

एडीसीपी ने बताया कि यहां कमरों की बुकिंग कर सेक्स रैकेट चलाया जाता था।पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार संचालक की पहचान दक्षिणपुरी नई दिल्ली निवासी रमेश और संचालिका सेक्टर-53 निवासी है। पुलिस को मौके से कई आपत्तिजनक सामग्रियां मिली हैं।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

ravi shankar prasad

शिकायत करने पर 24 घंटे में हटाना होगा कंटेंट, सोशल मीडिया के लिए सरकार की गाइडलाइन

Posted by - February 25, 2021 0
नई दिल्ली । सोशल मीडिया (Social Media) कंपनियों को नियंत्रण में रखने के लिए केंद्र सरकार नए नियम लाने की…
Narayan Singh Suman

पूर्व मंत्री नारायण सिंह सुमन का कोरोना से निधन, पत्नी और बेटी की हो चुकी मौत

Posted by - April 23, 2021 0
आगरा । सपा के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व कैबिनेट मंत्री रामजी लाल सुमन के छोटे भाई व प्रदेश सरकार के…

CM Yogi ने की राज्यपाल से मुलाकात

Posted by - May 28, 2021 0
उत्तर प्रदेश मंत्रिमंडल के विस्तार की अटकलों के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने बृहस्पतिवार को राज्यपाल आनंदीबेन पटेल…