AK Sharma

कार्य बहिष्कार का समर्थन करने पर 1332 संविदाकर्मी बर्खास्त: एके शर्मा

105 0

लखनऊ। नगर विकास विभाग व ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने मीडिया को सम्बोधित करते हुए प्रदेश के विद्युत विभाग के कर्मचारियों और संविदाकर्मियों को चेतावनी दी।

मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि उत्तर प्रदेश में विद्युत कार्य को बाधित करने, कार्य में सहयोग न करने और संघर्ष समिति के कार्य बहिष्कार का समर्थन करने पर 1332 संविदाकर्मियों के विरुद्ध बर्खास्तगी की कार्यवाही की गयी है।

एके शर्मा (AK Sharma) ने चेतावनी भरे शब्दों कहा कि 1332 संविदाकर्मियों के अलावा जो भी संविदाकर्मी हड़ताल या कार्य बहिष्कार पर हैं, उन्हें चार घंटे की मोहलत दी जा रही है। यह मोहलत उनके परिवार को ध्यान में रखकर दी गयी है। चार घंटे के बाद जो भी संविदाकर्मी वापस नहीं आयेंगे, उन्हें रात के वक्त तक बर्खास्त कर सूचित कर दिया जायेगा।

ऊर्जा मंत्री की बिजली कर्मियों को चेतावनी, शाम छह बजे तक हड़ताल वापस नहीं तो होंगे बर्खास्त

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में विद्युत आपूर्ति व्यवस्था सुचारु रूप से चल रही है। बेबुनियाद मांग को लेकर जो भी विद्युतकर्मी आगे आ रहे हैं और संघर्ष समिति को समर्थन कर रहे हैं, यह उचित नहीं है। विद्युत व्यवस्था को बाधित करने के लिए कोई भी प्रयास बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। संविदाकर्मियों ही नहीं, अभियंताओं और कर्मचारियों के लिए भी एक जैसा व्यवहार किया जाएगा।

Related Post