शशि थरूर ने हाउडी मोदी की नेहरू-इंदिरा से की तुलना, हुए ट्रोल

596 0

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता शशि थरूर अपने बयानों को लेकर अक्‍सर चर्चा में रहते हैं। इसी बीच उन्होंने एक ऐसा बयान दे दिया है जिसकी वजह से फंस गए हैं। उन्होंने पीएम मोदी के अमेरिका में ‘हाउडी मोदी’ इवेंट में हुए जोरदार स्‍वागत की तुलना पंडित जवाहर लाल नेहरू और इंदिरा गांधी के स्‍वागत से कर दी है।

ये भी पढ़ें :-चुनाव आयोग केंद्र सरकार की बन चुका है कठपुतली – वीएस उगरप्पा

आपको बता दें उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘1954 में अमेरिका में नेहरू और इंदिया गांधी। देखिए बिना विशेष जनसंपर्क अभियान, एनआरआई भीड़ प्रबंधन और बढ़ा-चढ़ाकर किए जा रहे मीडिया प्रचार के बड़ी संख्या में अमेरिकी जनता उन्हें देखने के लिए आई थी।’ जिसके बाद से लगातार ट्रोल हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-जम्मू-कश्मीर: बंद पड़े 50 हजार मंदिर खोलने की तैयारी सरकार – किशन रेड्डी 

जानकारी के मुताबिक ट्रोल होने के बाद थरूर को अपनी गलती का अहसास हुआ। जिसके बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट किया, ‘मुझे बताया गया है कि जो तस्वीर मुझे फॉरवर्ड की गई है वह संभवत: उनके अमेरिका दौरे की नहीं बल्कि सोवियत संघ दौरे की है। यदि ऐसा भी है तो इससे मेरा संदेश नहीं बदल जाता। हकीकत यही है कि पूर्व प्रधानमंत्रियों की विदेशों में लोकप्रियता रही है।

Related Post

गौरव बन गए गौरी

गौरव अब बन गए हैं गौरी, इनकी खूबसूरती देखकर मचल जायेगा आपका मन

Posted by - December 8, 2019 0
नई दिल्ली। टीवी रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला’ के आठवें सीजन के कंटेस्टेंट गौरव अरोड़ा को तो सभी जानते हैं। मसकुलर बॉडी…
सपना चौधरी

बीजेपी का प्रचार करने के बाद अब इस अंदाज में दिखी सपना चौधरी

Posted by - April 24, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इन दिनों राजनीति में भी हाथ आजमा रही हैं। भाजपा प्रत्‍याशी और भोजपुरी सिंगर…