Hiddleston

लोकी स्टार टॉम हिडलस्टन ने ज़ावे एश्टन के साथ सगाई की पुष्टि

245 0

लंदन: लोकी स्टार टॉम हिडलेस्टन (Loki star Tom Hiddleston) ने आखिरकार अभिनेता ज़ावे एश्टन के साथ अपनी सगाई की पुष्टि कर दी है। मंगलवार को प्रकाशित एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने कहा कि वह “बहुत खुश” स्थिति में हैं। “मैं बहुत खुश हूं,” हिडलेस्टन (Hiddleston) ने साक्षात्कार में कहा, जैसा कि पेज सिक्स (Page six) द्वारा रिपोर्ट किया गया है। बाफ्टा 2022 समारोह के दौरान मार्च के बाद से अटकलें तेज हो रही थीं, जब स्टार जोड़े ने सगाई की अफवाहें उड़ाईं, बाद में उनकी बाईं अनामिका पर हीरे की अंगूठी पहने हुए देखा गया।

युगल अपने आश्चर्यजनक अवतार में बाफ्टा 2022 में पहुंचे थे और सभी मुस्कुरा रहे थे। समारोह में हिडलेस्टन, एश्टन और ब्रिटिश टीवी प्रस्तोता ए जे ओडुडु की विशेषता वाली एक तस्वीर के दौरान, एश्टन को एक विशाल हीरे की अंगूठी पहने देखा गया था, जिसने तूफान से इंटरनेट ले लिया। हालांकि, विश्वासघात सह-कलाकारों ने उस समय अपने रिश्ते की स्थिति को संबोधित नहीं किया था, पेज सिक्स की सूचना दी।

अनवर्स के लिए, टॉम, 41, और ज़ावे, 37, 2019 से वेस्ट एंड प्ले बेट्रेयल में एक साथ अभिनय करने के बाद से डेटिंग कर रहे हैं। नाटक में, उन्होंने ऑन-स्क्रीन पति-पत्नी के रूप में अभिनय किया। उनके रोमांस के कयास तब शुरू हुए जब उन्हें पिछले साल सितंबर में एक साथ रोमांटिक गेटअवे पर देखा गया। हालांकि, दोनों ने पिछले साल न्यूयॉर्क शहर में टोनी अवार्ड्स में एक जोड़े के रूप में रेड कार्पेट पर अपनी शुरुआत करने के बाद अपने रोमांस की पुष्टि की।

कोविड -19 के बीच एक बड़ी आफत, उत्तर कोरिया में तीव्र आंत्र महामारी

हिडलेस्टन ने पहले 2008 से 2011 तक अभिनेता सुज़ाना फील्डिंग को डेट किया था जिसके बाद उनका ब्रेकअप हो गया। अभिनेता वर्ष 2016 में भी गायक टेलर स्विफ्ट के साथ एक अल्पकालिक संबंध में था।

बारातियों से भरी बोलेरो कुंए में गिरी, सात की मौत, सीएम ने जताया दुख

Related Post

अपने कठिन प्रयासों से असम का पुन:निर्माण कर रहे हैं सिंगर पापोन

Posted by - August 26, 2019 0
एक रिस्पांसिबल सिटीजन और टैलेंटेड आर्टिस्ट पापोन ने यह साबित कर दिया कि वह एक कितने अच्छे इंसान  है, और जरूरत के…

बॉलीवुड सिंगर हर्षदीप कौर ने किया बेबी बंप फ्लॉन्ट, जल्द देंगी गुड न्यूज़

Posted by - February 5, 2021 0
बॉलीवुड की फेमस सिंगर हर्षदीप कौर माँ बनने वाली हैं और जल्द ही गुड न्यूज़ देंगी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर बेबी…