Brahmastra

लंबे इंतजार के बाद ‘ब्रह्मास्त्र’ का धांसू ट्रेलर रिलीज, अंगारों से खेल रहे शिवा

344 0

मुंबई: ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का ट्रेलर साल 2022 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का ट्रेलर लंबे इंतजार के बाद आखिरकार आउट हो गया है। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। 2022 के सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म चश्मे में से एक और भारतीय सिनेमा में एक ऐतिहासिक क्षण, ब्रह्मास्त्र एक नया मूल ब्रह्मांड है जो भारतीय इतिहास से गहराई से निहित अवधारणाओं और कहानियों से प्रेरित है, लेकिन आधुनिक दुनिया में स्थापित, कल्पना, रोमांच, अच्छा बनाम की महाकाव्य कहानी के साथ। बुराई, प्रेम और आशा; सभी को अत्याधुनिक तकनीक और कभी न देखे गए दृश्य चश्मे का उपयोग करके बताया गया।

ब्रह्मास्त्र: भाग एक, शिव की कहानी है – एक युवक और हमारा नायक, जो महाकाव्य प्रेम के कगार पर है, जिसका नाम … ईशा है। लेकिन उनकी दुनिया उलटी हो गई है, क्योंकि शिव को पता चलता है कि उनका ब्रह्मास्त्र से एक रहस्यमय संबंध है … और उनके भीतर एक महान शक्ति है जिसे वे अभी तक नहीं समझ पाए हैं – अग्नि की शक्ति।

सुशांत सिंह राजपूत की दूसरी पुण्यतिथि पर सारा और रिया ने किया याद

ब्रह्मास्त्र ट्रेलर रिलीज के महत्वपूर्ण अवसर पर बोलते हुए, निर्देशक अयान मुखर्जी ने एक बयान में कहा, “एक नए सिनेमाई ब्रह्मांड की शुरुआत को चिह्नित करते हुए, ‘द एस्ट्रावर्स’, मेरा मानना ​​​​है कि ब्रह्मास्त्र एक ऐसी फिल्म है जिस पर देश वास्तव में गर्व महसूस करेगा। यह हमारी जड़ों को छूती है, हमारी समृद्ध संस्कृति का जश्न मनाती है और यह हमें हमारी तकनीक के साथ आगे ले जाती है। फिल्म गर्व से भारतीय और कल्पनाशील है और पैन-इंडिया के कुछ सबसे प्रसिद्ध नामों को एक साथ लाना एक सपने के सच होने जैसा था!”

Related Post

फिल्म 'मिमी'

फिल्म ‘मिमी’ के लिए कृति सेनन ने बढ़ाया 15 किलो वजन, शेयर की फोटो

Posted by - February 9, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिमी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में कृति…