House

मकान में चल रहा था जिस्मफरोशी का गंदा धंधा, आपत्तिजनक हालत में…

281 0

दरभंगा: बिहार (Bihar) के दरभंगा (Darbhanga) में विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के अलीनगर मोहल्ले (Alinagar Mohalla) से पुलिस ने मंगलवार की रात एक किराए के मकान (House) में छापेमारी की। आरोपियों की पहचान शिवहर जिले के पिपराठी थाना क्षेत्र के सिंगाही गांव निवासी रोशन कुमार सिंह, सिमरी थाना क्षेत्र के भराठी गांव निवासी गोलू उर्फ आशीष कुमार और उसी गांव के आदर्श कुमार सिंह के रूप में हुई है। तीनों युवक एक वाहन कंपनी के शोरूम में काम करते हैं। सभी युवक अलीनगर में कन्हैया झा के मकान में किराए पर रहते हैं।

युवकों के पास से मुक्त कराई गई युवती कोलकाता की रहने वाली है, युवती अपने नाम-पता को लेकर पुलिस को बदल-बदलकर जानकारी दे रही है। पूछताछ में उसने पुलिस को बताया है कि वह बेता चौक के निकट होटल या किसी कमरा में किराए पर रहती है। पुलिस उसके नाम-पता के सत्यापन के लिए छापेमारी कर रही है।

टेस्‍ला के कर्मचारियों को Elon Musk का फरमान, काम पर लौटे नहीं तो…

अलीनगर मोहल्लेवासियों ने मोहल्ला के एक किराए के मकान में जिस्मफरोशी का धंधा चलाए जाने की सूचना थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश झा को दी। मोहल्लेवासियों ने पुलिस को बताया कि जिस्मफरोशी करने वाले को उन लोगों ने घेरकर रखा है। सूचना मिलते हो थानाध्यक्ष ने महिला पुलिस बल के साथ उस मकान में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस ने एक युवती के साथ रंगरेली मनाते तीन युवकों को वहां से पकड़ा। एक युवक अंधेरे का फायदा उठाकर दीवाल कूदकर भाग गया। पुलिस सभी को पकड़कर थाना ले आई, बताया जाता है कि मकान मालिक मुंबई में रहते हैं।

घाटी में एक और टारगेट किलिंग, आतंकियों ने हिंदू बैंक मैनेजर को गोलियों से भूना

Related Post

CM Bhajanlal

कांग्रेस की कहानी भ्रष्टाचार से शुरू और इसी पर खत्म, झूठ के अलावा कुछ नहीं दिया: सीएम भजनलाल

Posted by - March 27, 2024 0
जयपुर। जयपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी मंजू शर्मा की नामांकन सभा में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal) ने बुधवार को…
जन अधिकार पार्टी

महाराष्ट्र LIVE: सुप्रीम कोर्ट सुनाएगा कल सुबह 10.30 बजे फैसला, हुआ बड़ा खुलासा

Posted by - November 25, 2019 0
नई दिल्ली। आज सोमवार को महाराष्ट्र की राजनीति में चल रही सियासी संघर्ष पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई पूरी हो…
CM Dhami

सीएम धामी ने केंद्रीय ऊर्जा मंत्री से की भेंट, इन मुद्दों पर की चर्चा

Posted by - August 21, 2023 0
देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने नई दिल्ली में केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह से भेंट की। इस…