BJP ऑफिस के बाहर मिले 51 क्रूड बम, मचा हड़कंप

434 0

कोलकाता में बीजेपी दफ्तर के पास शनिवार रात 51 क्रूड बम (Crude Bomb)  मिलने से हड़कंप मच गया। बम एक फल के बैग में रखे हुए थे। रात लगभग 8 बजे के आसपास पुलिस ने हेस्टिंग्स में बीजेपी दफ्तर से लगभग 100 मीटर दूर खिदिरपुर के पास सड़क किनारे इन बमों (Crude Bomb) को बरामद किया।

बम बरामद करने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। हालांकि अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि यह बम यहां किसने रखा और यहां पर इन बमों को रखने का मकसद क्या था?

पुलिस सीसीटीवी फुटेज और दूसरे जरियों से छानबीन को आगे बढ़ा रही है। ये देसी बम (Crude Bomb)  हैं और बीजेपी दफ्तर के आसपास ही इन बमों को क्यों रखा गया, इस एंगल से भी पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

इससे पहले विधानसभा चुनाव के दौरान तीसरे फेज की वोटिंग से पहले पुलिस को 41 क्रूड बम मिले थे। ये बम दक्षिण 24 परगना के बरुईपुर इलाके में मिले थे। पुलिस ने एक झाड़ी से ये बम (Crude Bomb)  बरामद किए थे। इस घटना से पहले बरुईपुर में गृहमंत्री अमित शाह और सीएम ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने रोड शो किया था।

Related Post

निर्भया केस

निर्भया केस: दोषी मुकेश और विनय की क्यूरेटिव पिटीशन खारिज, 22 को होगी फांसी

Posted by - January 14, 2020 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को निर्भया सामूहिक दुष्कर्म मामले में दोषी विनय शर्मा और मुकेश द्वारा दायर क्यूरेटिव…
रामटहल चौधरी

झारखंड : बीजेपी सांसद रामटहल ने छोड़ी पार्टी, बोले-सच बोलने की मिली सजा

Posted by - April 10, 2019 0
झारखंड। बीजेपी पार्टी से रांची के सांसद रामटहल चौधरी ने बुधवार को पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है…
Dandi March once again

एक बार फिर दांडी मार्च

Posted by - March 11, 2021 0
सियाराम पांडेय ‘शांत’ इतिहास अपने को दोहराता है। इसके लिए वह बहाने तलाशता है और एक न एक दिन अपने…
बिल गेट्स का इस्तीफा

माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स का कंपनी के निदेशक मंडल से इस्तीफा

Posted by - March 14, 2020 0
नई दिल्ली। माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक और प्रौद्योगिकी सलाहकार बिल गेट्स ने कंपनी के निदेशक मंडल से इस्तीफा दे दिया है।…