स्मृति ईरानी कल अमेठी से भरेंगी नामांकन

सीएम की मौजूदगी में कल नामांकन भरेंगी स्मृति ईरानी, जानें क्या है समय

862 0

अमेठी। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी भारतीय जनता पार्टी की तरफ से गुरुवार यानी कल अपना नामांकन भरेंगी। स्मृति ईरानी ट्वीट करके इसके बारे में जानकारी दी है। अपने ट्विटर सेंदेश में स्मृति ईरानी ने बताया कि वह गुरुवार सुबह 10 बजे अपना नामांकन भरेंगी और उनके साथ उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे।

ये भी पढ़ें :-पार्ट टाइम आंदोलन से फुल टाइम राजनीति तक बीजेपी में शामिल हुए बैंसला 

आपको बता दें नामांकन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए योगी हेलीकॉप्टर से 10:30 बजे फुरसतगंज स्थित हवाई अड्डा  पहुंचेंगे। यहां से सीएम का काफिला सड़क मार्ग से सुल्तानपुर रोड पर स्थित पार्टी कार्यालय पहुंचेगा।यहां वे केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के साथ हवन-पूजन में शामिल होंगे। इसके अलावा मुख्यमंत्री पार्टी कार्यालय से सटे बूढन मां मंदिर के दर्शन करेंगे। यहां से रोड शो करते हुए दोनों नेता कलेक्ट्रेट पहुंचेंगे।

ये भी पढ़ें :-चुनाव आयोग ने बीजेपी को एक और बड़ा झटका दिया , नमो टीवी पर भी कसा शिकंजा 

जानकारी के मुताबिक अमेठी लोकसभा सीट कांग्रेस का गढ़ रही है लेकिन पिछली बार के लोकसभा चुनाव में इस सीट पर स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को कड़ी टक्कर दी थी। राहुल गांधी चुनाव जीते थे और उन्हें 4 लाख से ज्यादा वोट मिले थे, हालांकि स्मृति इरानी भी 3 लाख से ज्यादा वोट प्राप्त करने में कामयाब हो गईं थी।

Related Post

कोरोना संकट

कोरोना संकट के समय लोकतांत्रिक मान्यताओं को तिलांजलि देने पर तुली भाजपा : अखिलेश

Posted by - April 6, 2020 0
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि कोरोना संकट के दौर में भी भारतीय जनता पार्टी…