राज ठाकरे

राज ठाकरे बोले- मोदी-अमित शाह की खतरनाक जोड़ी से देश को मुक्त कराना जरूरी

516 0

मुंबई। एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे ने एक जनसभा में मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मैंने चार साल पहले चेताया था कि मोदी चुनाव जीतने के लिए युद्ध जैसे हालात पैदा कर देंगे। लोगों से मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने का आहृवान करते हुए राज ठाकरे ने मोदी-अमित शाह पर तंज करने हुए खतरनाक जोड़ी करार दिया है।

आखिर आरडीएक्स पुलवामा पहुंचा कैसे और आखिर बालाकोट पर हवाई हमला करना क्यों ज़रूरी था?

राज ठाकरे ने इस दौरान सरकार से सवाल पूछा पुलवामा में आत्मघाती हमले के लिए इतनी भारी मात्रा में आरडीएक्स पहुंच जाना किसकी नाकामी है? उन्होंने कहा कि आखिर आरडीएक्स पुलवामा पहुंचा कैसे और आखिर बालाकोट पर हवाई हमला करना क्यों ज़रूरी था?
मोदी सरकार का मजाक उड़ाते हुए कहा कि वह इतना बोलते रहते हैं, लेकिन जवाब किसी सवाल का नहीं देते। वह झूठ बोलते हैं, लेकिन पुलवामा, आरडीएक्स और बालाकोट पर चुप रहते हैं। नोटबंदी क्यों हुई, कोई जवाब नहीं मिलता?

ये भी पढ़ें :-चुनाव आयोग ने बीजेपी को एक और बड़ा झटका दिया , नमो टीवी पर भी कसा शिकंजा 

एमएनएस ने मराठी में दिए इस भाषण पर अंग्रेजी सबटाइटिल लगाकर पूरा वीडियो जारी किया

एमएनएस ने मराठी में दिए इस भाषण पर अंग्रेजी सबटाइटिल लगाकर पूरा वीडियो जारी किया है, जिसके बाद अब इसकी गूंज महाराष्ट्र के बाहर भी सुनाई देने लगी है। ठाकरे ने ऐलान किया है कि उन्हें इस बात में अब को संदेह नहीं है कि देश को बचाने के लिए मोदी-शाह को हटाना ही होगा।

 

राज ठाकरे ने प्रधानमंत्री के राष्ट्रवाद को नकली करार दिया

राज ठाकरे ने प्रधानमंत्री के राष्ट्रवाद को नकली करार देते हुए पीएम मोदी की एक वीडियो क्लिप भी चलाई, जिसमें मोदी कश्मीरियों से कहते हुए दिख रहे हैं। उनकी सरकार ने पहली बार कश्मीरियों और आम नागरिकों पर गोली चलाने के लिए सैनिकों को सज़ा दी है। उन्होंने कहा कि पहली बार भारतीय सेना ने बाकायदा प्रेस कांफ्रेंस कर कश्मीरियों से माफी मांगी। ठाकरे ने कहा कि खुद सुन लो, वह कश्मीरियों से कह रहे हैं कि उन्हें इंसाफ मिलेगा, सुनो उन्हें अब सुनो….।

मोदी पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए ठाकरे ने एक और वीडियो क्लिप दिखाया

मोदी पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए ठाकरे ने एक और वीडियो क्लिप दिखाया। इस क्लिप में विदर्भ के हरिसल गांव की कथित तौर पर डिजिटल बनने की जांच की गई है। महाराष्ट्र नव निर्माण सेना प्रमुख ने कहा कि प्रधानमंत्री ने लाल किले से दावा किया था कि हरिसल गांव देश का पहला डिजिटल गांव बन गया है। मुझे भी उत्सुकता हुई, मैंने अपने लोगों से कहा कि जरा जांच करो। और यह देखो, उन्हें वहां क्या मिला?

ये भी पढ़ें :-चुनाव आयोग ने मोदी सरकार को दिया बड़ा झटका, उनकी बायोपिक पर लगाई रोक 

एक बड़ी सी स्क्रीन पर चलाए गए इस वीडियो में गांव वाले साफ इंकार कर रहे हैं कि उन्हें मुफ्त वाई-फाई मिलता है। हकीकत यह है कि वहां कोई सिग्नल ही नहीं है, हालांकि वहां एक टॉवर जरूर लगा है। स्थानीय बैंक में एटीएम मशीन तो लगी है, लेकिन गांव वालों के पास एटीएम कार्ड नहीं है। किसी भी दुकान पर कोई कार्ड स्वाइप करने वाली मशीन नहीं है। यहां तक कि जो युवक प्रचार में दिखता है उसकी दुकान पर भी ऐसी कोई मशीन नहीं है। स्वास्थ्य केंद्र में एक कम्प्यूटर है जो बंद पड़ा है, इसके अलावा कुछेक कम्प्यूटर स्कूलों में है, जो कि इस्तेमाल नहीं होते।

ठाकरे ने कहा कि 1971 में आरएसएस ने भी इंदिरा गांधी और कांग्रेस का किया था समर्थन 

इसके बाद ठाकरे ने सरकार के डिजिटल प्रचार वाले विज्ञापन को चलाकर दिखाया और लोगों से पूछा, कि इन दोनों में फर्क देख लो, दावे और हकीकत देख लो। राज ठाकरे ने कांग्रेस-एनसीपी उम्मीदवारों को वोट देने की अपील की। ठाकरे ने कहा कि 1971 में आरएसएस ने भी इंदिरा गांधी और कांग्रेस का समर्थन किया था। जबकि 1977 में कांग्रेसियों तक ने उनके खिलाफ वोट दिया था। उन्होंने कहा कि आज देश के हालात ऐसे हैं कि मोदी-शाह को बाहर का दरवाज़ा दिखाना जरूरी है।

Loading...
loading...

Related Post

STF

यूपी एसटीएफ ने की गिरफ्तारी

Posted by - March 2, 2021 0
यूपी एसटीएफ ने बुलंदशहर जिले के नरोरा इलाके से दो साल से फरार चल रहे 50 हजार रुपये के वांछित हत्यारोपी को उसके साथी के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बताया कि एसटीएफ की टीम ने सूचना मिलने पर लूट की घटना में वांछित 50 हजार रुपये के इनामी वेद प्रकाश उर्फ टीटू को उसके साथी अशोक उर्फ बंटी को आज उस समय गिरफ्तार कर लिए जब वह बदायूं कचहरी में जाने की फिराक में था। वेद प्रकाश ग्राम जाटनी थाना रामघाट जिला बुलंदशहर और अशोक उर्फ बंटी औरंगाबाद इलाके के खनोता गांव का रहने वाला है। एयरपोर्ट पर लगातार दूसरे दिन लाखों रुपये का सोना बरामद  प्रवक्ता ने बताया कि 19 सितंबर 2019 को नरोरा क्षेत्र में वेद प्रकाश ने अपने दो साथियों उमेश और मोहन के साथ एक व्यक्ति की हत्या कर उससे 23000 रुपये लूट लिए थे। इस मामले में पुलिस ने उमेश और मोहन को गिरफ्तार कर जेल •ोज दिया था लेकिन वेद प्रकाश तभी से फरार चल रहा था। इसकी गिरफ्तारी पर मेरठ के पुलिस महानिरीक्षक ने 50000 का इनाम घोषित किया था। वेद प्रकाश उर्फ टीटू और अशोक उर्फ बंटी के विरुद्ध दिल्ली, अलीगढ़, संभल, मुरादाबाद बुलंदशहर और बदायूं में कई मुकदमे दर्ज हैं।  गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने रामघाट मार्ग पर छुपा कर रखी गई दो मोटरसाइकिल बरामद की है जिन पर फर्जी नम्बर प्लेट लगी थी। वेद प्रकाश ने चार जनवरी को नरोरा कस्बे में एक दुकान में नकाब लगाकर चोरी भी की थी। बरामद 5000 की नकदी उसी दुकान से चोरी की गई थी। Loading... loading...