यूथ कांग्रेस का ट्विटर के खिलाफ प्रदर्शन

400 0

कांग्रेस नेता राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट लॉक होने के बाद कांग्रेस आगबबूला है, कांग्रेस ने सोमवार को प्रदर्शन भी किया। यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास की अगुवाई में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने ट्विटर दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि ट्विटर ने मोदी सरकार के दबाव में राहुल गांधी का अकाउंट लॉक किया है।

यूथ कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा- राहुल गांधी ने हमेशा सच का साथ दिया है, गलत तरीके से उनका अकाउंट किसके कहने पर लॉक किया गया? बता दें कि राहुल गांधी ने हाल ही में रेप पीड़िता के परिवार से मुलाकात की थी और उसी से जुड़ी तस्वीर ट्वीट की थी, जिसके बाद उनका अकाउंट लॉक कर दिया।

लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने शनिवार के बाद ट्विटर पर कोई पोस्ट नहीं किया है।  सोमवार को यूथ कांग्रेस (IYC) के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में ट्विटर कार्यालय के सामने राहुल गांधी के अकाउंट को दोबारा बहाल करने के लिए प्रदर्शन भी किया। यूथ कांग्रेस ने सवाल उठाया कि गलत तरीके से राहुल गांधी का टि्वटर अकाउंट किसके कहने पर लॉक किया गया?

कांग्रेस ने शनिवार शाम अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, “राहुल गांधी का अकाउंट अस्थायी रूप से निलंबित हुआ है और इसकी बहाली के लिए जरूरी प्रक्रिया चल रही है।  अकाउंट बहाल होने तक वह सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफॉर्म के माध्यम से आपके साथ जुड़े रहेंगे और लोगों के लिए अपनी आवाज उठाते रहेंगे और उनकी लड़ाई लड़ते रहेंगे. जय हिंद। ”

TMC नेताओं पर हुए हमले के पीछे गृह मंत्री शाह, हम भाजपा की इन हरकतों से डरने वाले नहीं- ममता

इस पर ट्विटर ने कहा कि अगर कोई अकाउंट निलंबित किया जाता है तो उसे लोग देख नहीं सकते।  बाद में कांग्रेस ने एक अन्य ट्वीट में कहा, “अकाउंट को अस्थायी रूप से लॉक किया गया है। ” समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, सूत्रों ने बताया कि राहुल गांधी के अकाउंट को लेकर जिस स्तर की कार्रवाई की गई है उसके तहत वह अपना अकाउंट लॉगइन कर सकते हैं, लेकिन ट्वीट, रिट्वीट नहीं कर सकते और कोई तस्वीर या वीडियो भी साझा नहीं कर सकत।

Related Post

CM Yogi

सीएम योगी ने पशुपालन विभाग को दिए गौ संरक्षण केंद्रों के रख रखाव के निर्देश

Posted by - December 16, 2022 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने गौ-संरक्षण केंद्रों की व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त बनाए रखने के दिशा-निर्देश…
RANDEEP SURJEWALA

अहंकारी शासकों के पत्थर दिली का सबूत है अंतिम संस्कारों का अंतहीन सिलसिला: सुरजेवाला

Posted by - April 28, 2021 0
नई दिल्ली। देश में कोरोना महामारी से हाहाकार मचा है। कोरोना संक्रमितों से हालात बद से बदतर होते जा रहे…
Yogi

चकबंदी विभाग पर चला सीएम योगी का चाबुक, एक दर्जन लापरवाहों पर गिरी गाज

Posted by - October 5, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार ने चकबंदी (Chakbandi) संबंधी मामलों के निपटारे में लेटलतीफी, लापरवाही और अनियमितता पर कड़ा रूख अपनाते…