CM Yogi

सीएम योगी ने श्रमिकों की जान बचाने वाले हर एक व्यक्ति को कहा धन्यवाद

59 0

लखनऊ। उत्तराखंड टनल रेस्क्यू (Uttarakhand Tunnel Rescue)  ऑपरेशन की सफलता पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Dhami) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) और उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) को बधाई देते हुए श्रमिकों की जान बचाने वाले हर एक व्यक्ति का धन्यवाद दिया है।

रेस्क्यू ऑपरेशन (Uttarakhand Tunnel Rescue)  के सफल होते ही सीएम योगी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा, “ उत्तराखण्ड स्थित सिलक्यारा टनल में फंसे सभी श्रमिकों को सकुशल बाहर निकालने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के मार्गदर्शन और मुख्यमंत्री पुष्कर धामी जी (CM Dhami) के नेतृत्व में संचालित रेस्क्यू ऑपरेशन की सफलता पर सभी को बधाई एवं उत्तराखण्ड सरकार का अभिनंदन। श्रमिक भाइयों की प्राण रक्षा में अपना अमूल्य योगदान देने वाले हर व्यक्ति का धन्यवाद।”

सुरंग से सकुशल बाहर आए सभी 41 मजदूर, सीएम धामी ने जाना हालचाल

उल्लेखनीय है की इस टनल (Uttarakhand Tunnel Rescue) में आठ श्रमिक उत्तर प्रदेश के भी थे। सीएम योगी ने उत्तराखंड में एक नोडल अफसर को तैनात किया था, जो उन्हें रेस्क्यू ऑपरेशन से जुड़ी पल पल की जानकारी से अपडेट कर रहा था। इस ऑपरेशन में यूपी के सभी 8 श्रमिक सुरक्षित बताए जा रहे हैं। इन श्रमिकों में 6 श्रावस्ती से, एक लखीमपुर खीरी और एक मिर्जापुर से है। योगी सरकार की ओर से सभी श्रमिकों के परिजनों को घटनाक्रम की हर जानकारी उपलब्ध कराई गई है।

Related Post

Ram

रामोत्सव 2024: कण-कण में व्याप्त राम के आदर्शों को जन-जन तक पहुंचाएगी योगी सरकार

Posted by - January 5, 2024 0
अयोध्या : योगी सरकार (Yogi Government) कण-कण में व्याप्त राम (Ram) के आदर्शों को जन-जन तक पहुंचाएगी। सांस्कृतिक और आध्यात्मिक…
देशवासियों को साधुवाद 

तो क्या प्रियंका गांधी की अप्रैल माह में राज्यसभा में हो जाएगी एंट्री?

Posted by - February 16, 2020 0
नई दिल्ली। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की राज्यसभा में जल्द ही एंट्री हो सकती है। सूत्रों के…
Temple museum

हिन्दू मंदिरों की पुण्यगाथा बताएगा अयोध्या का मंदिर संग्रहालय

Posted by - August 21, 2023 0
लखनऊ। श्रीराम जन्मभूमि पर निर्माणाधीन भव्य मंदिर आकार लेने लगा है। वहीं देश के अन्य मंदिरों का कायाकल्प करते हुए…