CM Yogi

दुख की घड़ी में पार्टी और सरकार विधायक के परिवार के साथ खड़ी है: सीएम योगी

55 0

लखीमपुर खीरी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) शनिवार को गोला पहुंचे, जहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के दिवंगत विधायक अरविंद गिरी के परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान सीएम योगी ने दिवंगत विधायक को श्रद्धांजलि देते हुए और उनके परिवार वालों को सांत्वना दी।

इस बारे में दिवंगत विधायक के परिजनों ने बताया कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने उनसे कहा कि विधायक गिरी के जो सपने अधूरे रह गए उन्हें पूरा करेंगे। साथ ही उन्होंने इस दुख की घड़ी में पार्टी और सरकार परिवार के साथ खड़े होने की बात कही। विधायक के भाई जनार्दन गिरि ने बताया के मुख्यमंत्री के आने और उनकी सांत्वना से परिवार को बहुत संबल मिला है। विधायक आवास से निकलने के बाद मुख्यमंत्री ने छोटी काशी के शिव मंदिर में दर्शन किए।

बता दें कि लखीमपुर खीरी की गोला गोकर्णनाथ विधानसभा से 5 बार विधायक रह चुके अरविंद गिरी का बीते मंगलवार को कार से लखनऊ जाते समय हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया था। बुधवार को पूरे राजकीय सम्मान के साथ उन्हें अंतिम विदाई दी गई थी। अंत्येष्टि से पहले गोला कस्बे में उनकी अंतिम यात्रा निकाली गई थी।

‘नए भारत के निर्माण में राष्ट्रीय शिक्षा नीति की भूमिका’ विषयक संगोष्ठी में बोले एनईटीएफ के अध्यक्ष

विधायक अरविंद गिरी ‘गिरी (गोस्वामी) समुदाय’ से थे, इसलिए परंपरा के अनुसार उन्हें समाधि दी गई थी। उनके निधन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जताया था और परिजनों को भरोसा भी दिया था कि वो खुद आकर उनसे मुलाकात भी करेंगे, जिसके बाद आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिवंगत विधायक के आवास पहुंचे थे।

Related Post

बीजेपी अध्यक्ष का शिवसेना के खिलाफ जंग का एलान, साथ लड़े तो ठीक वर्ना उखाड़ फेंकेंगे

Posted by - January 7, 2019 0
मुंबई। लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को अप्रत्यक्ष रूप से अपनी सहयोगी…
cm pushkar

सीएम पुष्कर ने प्रदान की विभिन्न विकास कार्यों हेतु दी स्वीकृति

Posted by - January 4, 2022 0
देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar) ने विभिन्न विकास कार्यों हेतु वित्तीय स्वीकृति प्रदान की है। मुख्यमंत्री ने विधानसभा…
मायावती

यूपी पुलिस की कार्रवाई शर्मनाक, निर्दोषों को तुरंत रिहा करे सरकार: मायावती

Posted by - January 5, 2020 0
लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने एक बार फिर से यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है।…