कल अयोध्या पहुंच रहे ओवैसी!

299 0

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी कल अयोध्या के रुदौली पहुंच रहे हैं। उनके कार्यक्रम के लिए जिला प्रशासन ने अनुमति दे दी है। सोशल डिस्टेंसिंग के तहत 50 लोग शामिल हो सकेंगे। उनके यहां आने से पहले ही शहर में राजनीति तेज हो गई है। दरअसल उनके सम्मेलन के एक पोस्टर में अयोध्या की जगह फैजाबाद को जिला बताया गया है। इस बात पर काफी लोगों के अलावा राम नगरी के संतों ने भी अपना विरोध जताया है।

एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी तीन दिनों के दौरे पर कल मतलब मंगलवार को यूपी पहुंच रहे हैं। इस बार की उनकी चुनावी यात्रा का फ़ोकस अयोध्या है जिसे उन्होंने फ़ैज़ाबाद बना कर चुनावी दांव आज़माया है। इसी दांव में अयोध्या में मस्जिद गिराने की घटना को वे शहादत बता रहे हैं।

मोबाइल हुआ चोरी: अब सरकार के इस व्यवस्था से किसी काम का नहीं रह जाएगा मोबाइल

सियासत की लैला असदुद्दीन ओवैसी के मजनू तो बीजेपी वाले भी हैं और समाजवादी पार्टी के भी. कांग्रेस के भी और बीएसपी के भी। अयोध्या के राम मंदिर की कृपा से भगवाधारी पार्टी यूपी की सत्ता में है तो ओवैसी बाबरी मस्जिद के नाम पर चमत्कार की आस में हैं। पूरा मामला वोटों के सांप्रदायिक ध्रुवीकरण का है। मतलब हिंदू और मुसलमान के वोटों का बंटवारा इसीलिए विपक्ष ओवैसी को बीजेपी की बी टीम बताता है लेकिन यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ कहते हैं कि ओवैसी राष्ट्रीय नेता हैं और उनका अपना जनाधार है। अब आरोप जो भी लगे लेकिन सच तो ये भी है कि जहां ओवैसी की पार्टी नहीं होता वहां भी तो बीजेपी जीत रही है।

Related Post

Foreign Ministry spokesman Arindam Bagchi

सरकार ने विदेशी मिशन से की अपील, न करें Oxygen और कोविड जरूरतों की होर्डिंग

Posted by - May 2, 2021 0
नई दिल्ली। विदेश मंत्रालय ने देश में स्थित विभिन्न दूतावासों,  उच्चायोंगों और राजनयिक मिशनों से कोविड की विकट स्थिति को…
Congress

प्रशासन का इस्तेमाल कर रहे हैं भाजपा सांसद, बहू झेल रही प्रताड़ना : कांग्रेस

Posted by - March 15, 2021 0
लखनऊ। लखनऊ के मोहनलालगंज से भारतीय जनता पार्टी के सांसद कौशल किशोर (MP Kaushal Kishore) की बहू अंकिता ने आत्महत्या…
दिल्ली चुनाव

Delhi Election: ‘दिल्ली के लोगों के मन में क्या है, ये बताने की जरूरत नहीं’- पीएम मोदी

Posted by - February 3, 2020 0
नई दिल्ली। विधानसभा का चुनाव प्रचार अब अपने अंतिम दौर में है। बीते दो हफ्ते में राजधानी के सियासी परिस्थितियों…