Site icon News Ganj

यूथ कांग्रेस का ट्विटर के खिलाफ प्रदर्शन

कांग्रेस नेता राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट लॉक होने के बाद कांग्रेस आगबबूला है, कांग्रेस ने सोमवार को प्रदर्शन भी किया। यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास की अगुवाई में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने ट्विटर दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि ट्विटर ने मोदी सरकार के दबाव में राहुल गांधी का अकाउंट लॉक किया है।

यूथ कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा- राहुल गांधी ने हमेशा सच का साथ दिया है, गलत तरीके से उनका अकाउंट किसके कहने पर लॉक किया गया? बता दें कि राहुल गांधी ने हाल ही में रेप पीड़िता के परिवार से मुलाकात की थी और उसी से जुड़ी तस्वीर ट्वीट की थी, जिसके बाद उनका अकाउंट लॉक कर दिया।

लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने शनिवार के बाद ट्विटर पर कोई पोस्ट नहीं किया है।  सोमवार को यूथ कांग्रेस (IYC) के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में ट्विटर कार्यालय के सामने राहुल गांधी के अकाउंट को दोबारा बहाल करने के लिए प्रदर्शन भी किया। यूथ कांग्रेस ने सवाल उठाया कि गलत तरीके से राहुल गांधी का टि्वटर अकाउंट किसके कहने पर लॉक किया गया?

कांग्रेस ने शनिवार शाम अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, “राहुल गांधी का अकाउंट अस्थायी रूप से निलंबित हुआ है और इसकी बहाली के लिए जरूरी प्रक्रिया चल रही है।  अकाउंट बहाल होने तक वह सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफॉर्म के माध्यम से आपके साथ जुड़े रहेंगे और लोगों के लिए अपनी आवाज उठाते रहेंगे और उनकी लड़ाई लड़ते रहेंगे. जय हिंद। ”

TMC नेताओं पर हुए हमले के पीछे गृह मंत्री शाह, हम भाजपा की इन हरकतों से डरने वाले नहीं- ममता

इस पर ट्विटर ने कहा कि अगर कोई अकाउंट निलंबित किया जाता है तो उसे लोग देख नहीं सकते।  बाद में कांग्रेस ने एक अन्य ट्वीट में कहा, “अकाउंट को अस्थायी रूप से लॉक किया गया है। ” समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, सूत्रों ने बताया कि राहुल गांधी के अकाउंट को लेकर जिस स्तर की कार्रवाई की गई है उसके तहत वह अपना अकाउंट लॉगइन कर सकते हैं, लेकिन ट्वीट, रिट्वीट नहीं कर सकते और कोई तस्वीर या वीडियो भी साझा नहीं कर सकत।

Exit mobile version