यूपी में योगी बाबा और 40 चोर की सरकार, नटवरलाल को भी पछाड़ा- संजय सिंह

315 0

आम आदमी पार्टी के उत्तरप्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने यूपी में 30 हजार करोड़ रुपए के घोटाले का आरोप लगाया है। सांसद संजय सिंह ने आरोप लगाया कि यूपी में योगी बाबा और 40 चोर की सरकार है और इन्होने नटवर लाल को भी पीछे छोड़ दिया है।संजय सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा- यूपी जल आपूर्ति के मामले में देश में 31वें नंबर पर है, 11% लोगों को ही पाइपलाइन के जरिए जल की आपूर्ति की जा रही।

उन्होंने बताया कि ये योजना एक लाख 20 हजार करोड़ की योजना है और उत्तरप्रदेश में इस योजना में भ्रष्टाचार का ऐसा खेल हो रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि इस योजना को तीन साल में पूरा किया जाना है लेकिन साल 2020-21 में कोई काम नहीं हुआ है। संजय सिंह ने यूपी में जल जीवन मिशन में करोड़ों के घोटाले का आरोप लगाते हुए कहा कि पानी पिलाना पुण्य का काम है लेकिन यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार ने इसमें भी बड़ा घोटाला किया है। उन्होंने कहा कि ‘जल ही दोहन’ की तर्ज पर अपने मंत्रियों और अफसरों को इस योजना में भी लूट करने की खुली छूट दे दी है। उत्तर प्रदेश में 1 लाख 20 हजार करोड़ की इस योजना में 60 हजार करोड़ केंद्र सरकार का तो 60 हजार करोड़ राज्य सरकार को लगाना है।

यूथ कांग्रेस का ट्विटर के खिलाफ प्रदर्शन

संजय सिंह ने कहा कि यूपी सरकार के मंत्री महेंद्र सिंह और मिशन से जुड़े सभी पूरे आला अफसरों ने मिलकर न सिर्फ करोड़ों का भ्रष्टाचार किया है बल्कि एक ऐसी कंपनी को करोड़ों का काम दे दिया जो कई राज्यों में ब्लैक लिस्टेड है। उड़ीसा, मध्य प्रदेश, वेस्ट बंगाल झारखंड, पंजाब, हिमाचल, छत्तीसगढ़, जम्मू कश्मीर, राज्यों के साथ ही सेना ने भी रश्मि मेटलिक को घटिया पाइप सप्लाई करने की वजह से ब्लैक लिस्ट कर दिया। ऐसे में सवाल ये है कि योगी सरकार के मंत्री महेंद्र सिंह ने इसी ब्लैक लिस्टेड कंपनी को क्यों करोंड़ों की पाइप सप्लाई का काम दिया है?

Related Post

CS Upadhyay

संविधान के अनुच्छेद 348 में संशोधन नहीं तो दिल्ली कूच करेंगे दो करोड़ लोग: चंद्रशेखर उपाध्याय

Posted by - November 24, 2023 0
लखनऊ/ देहरादून।  भारतीय संविधान के अनुच्छेद 348 में संशोधन के लिए चल रहे अभियान ‘हिन्दी से न्याय’ (Hindi se Nyay)…

कमलेश तिवारी हत्याकांड: हत्यारों को मिले फांसी की सजा – साध्वी प्राची

Posted by - October 24, 2019 0
सीतापुर। कमलेश तिवारी के परिजनों से मिलने के लिए भाजपा नेता साध्वी प्राची ने सीतापुर पहुची वहां उन्होंने कहा उन्होंने…
आरोग्य मित्र

प्रत्येक स्वास्थ्य केंद्र पर होगी आरोग्य मित्र की तैनाती, 22 लाख युवाओं को देंगे रोजगार

Posted by - March 12, 2020 0
लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश के प्रत्येक स्वास्थ्य केंद्र में एक आरोग्य मित्र की तैनाती…