यूपी में योगी बाबा और 40 चोर की सरकार, नटवरलाल को भी पछाड़ा- संजय सिंह

47 0

आम आदमी पार्टी के उत्तरप्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने यूपी में 30 हजार करोड़ रुपए के घोटाले का आरोप लगाया है। सांसद संजय सिंह ने आरोप लगाया कि यूपी में योगी बाबा और 40 चोर की सरकार है और इन्होने नटवर लाल को भी पीछे छोड़ दिया है।संजय सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा- यूपी जल आपूर्ति के मामले में देश में 31वें नंबर पर है, 11% लोगों को ही पाइपलाइन के जरिए जल की आपूर्ति की जा रही।

उन्होंने बताया कि ये योजना एक लाख 20 हजार करोड़ की योजना है और उत्तरप्रदेश में इस योजना में भ्रष्टाचार का ऐसा खेल हो रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि इस योजना को तीन साल में पूरा किया जाना है लेकिन साल 2020-21 में कोई काम नहीं हुआ है। संजय सिंह ने यूपी में जल जीवन मिशन में करोड़ों के घोटाले का आरोप लगाते हुए कहा कि पानी पिलाना पुण्य का काम है लेकिन यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार ने इसमें भी बड़ा घोटाला किया है। उन्होंने कहा कि ‘जल ही दोहन’ की तर्ज पर अपने मंत्रियों और अफसरों को इस योजना में भी लूट करने की खुली छूट दे दी है। उत्तर प्रदेश में 1 लाख 20 हजार करोड़ की इस योजना में 60 हजार करोड़ केंद्र सरकार का तो 60 हजार करोड़ राज्य सरकार को लगाना है।

यूथ कांग्रेस का ट्विटर के खिलाफ प्रदर्शन

संजय सिंह ने कहा कि यूपी सरकार के मंत्री महेंद्र सिंह और मिशन से जुड़े सभी पूरे आला अफसरों ने मिलकर न सिर्फ करोड़ों का भ्रष्टाचार किया है बल्कि एक ऐसी कंपनी को करोड़ों का काम दे दिया जो कई राज्यों में ब्लैक लिस्टेड है। उड़ीसा, मध्य प्रदेश, वेस्ट बंगाल झारखंड, पंजाब, हिमाचल, छत्तीसगढ़, जम्मू कश्मीर, राज्यों के साथ ही सेना ने भी रश्मि मेटलिक को घटिया पाइप सप्लाई करने की वजह से ब्लैक लिस्ट कर दिया। ऐसे में सवाल ये है कि योगी सरकार के मंत्री महेंद्र सिंह ने इसी ब्लैक लिस्टेड कंपनी को क्यों करोंड़ों की पाइप सप्लाई का काम दिया है?

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019: सरकार बनने पर 24 घंटे में कर्ज माफ़ करेगी कांग्रेस

Posted by - October 11, 2019 0
नई दिल्ली। हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 के लिए कांग्रेस ने शुक्रवार यानी आज अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है।…

प्रियंका अगुवाई में पदयात्रा शुरू, नहीं मिली बोलने की अनुमति

Posted by - October 2, 2019 0
लखनऊ। महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर बुधवार यानी आज कांग्रेस ने देशभर में पदयात्रा निकाली। इसकी अगुवाई पार्टी महासचिव…