प्रेम प्रसंग में मर्डर किये जाने पर युवक की मौत

प्रेम प्रसंग में मर्डर किये जाने पर युवक की मौत

710 0

प्रेम प्रसंग में हत्या या फिर हादसा। अभी तक तस्वीर साफ नहीं हुई पर राजधानी के चिनहट थाना क्षेत्र स्थित काशीराम कालोनी में जिस युवक की मौत हुई। उसकी नाक से खून बह रहा था। वह अपने ही दरवाजे के बाहर सुबह मृतअवस्था में पड़ मिला। शव मिलने की सूचना से हडकंप मच गया। सूचना पाकरvमौके पर एसीपी प्रवीण मलिक समेत स्थानीय पुलिस फॅारेंसिक टीम के साथपहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

डिवाइडर से टकरा कर सड़क किनारे वैन पलटी, कई घायल

पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। उधर मृतक के परिजनों ने तीसरी मंजिल पर रहने वाली एक महिला समेत उसके परिवार पर हत्या का आरोप लगा रहा है। ग्राम हडहा थाना अचलगंज जनपद उन्नाव निवासी उषा देवी पत्नी स्व् अनूप कुमार अपने बेटे अजय कुमार गुप्ता, संजय कुमार गुप्ता व बेटी स्वाति के साथ काशीराम कालोनी मकान संख्या ६१/८ में किराए पर रहती हैं। अपने बडे

बेटे अजय के साथ लौलाई में ही चाउमीन की दुकान लगाती है। मंगलवार को उनका बेटा संजय कुमार (२३) जोकि विभूतिखण्ड में एक माल में फुटवियर की दुकान पर काम करता था। मंगलवार को अपनी मां को अपनी सैलरी का तीन हजार रुपए देकर यह कहकर चला गया कि वह मंदिर जा रहा है। उसने छुटटी ले रखी है।

युवक ने गोमती नदी में लगाई छलांग

इसके बाद वह रात करीब ११ बजे घर वापस आया। उसके बाद चला गया। सुबह जब घर वालों ने जब दरवाजा खोला तो देखा वह मृत अवस्था में बाहर पड़ा था। उसके नाक से खून निकल रहा था। जिसके बाद परिजनों ने आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर घटना स्थल का मौका मुआयना किया। मौके पर पहुंचे एसीपी विभूतिखण्ड प्रवीण मलिक ने बताया कि प्रथम दृष्टïया अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कह सकते हैं। फिलहाल परिजनों ने पडोस में रहने वाली एक महिला समेत उसके परिवार पर हत्या करने का आरोप लगाया है। वहीं प्रभारी निरीक्षक चिनहट धनजंय पाण्डेय ने कहा कि पीएम रिपोर्ट के साथ साक्ष्य जुटाए गए हैं। पूरे मामले की छानबीन चल रही है। जिन पर आरोप लगाया जा रहा है। उनसे भी पूछताछ की जा रही है।

छत पर पहुंचे फारेसिंक टीम ने जुटाए सबूत घटना स्थल पर पहुंचे फांरेसिंक टीम ने घटना स्थल कुछ साक्ष्य जुटाए हैं। इसके अलावा छत से मिले खून के छींटों का सैंपल लिया है। जहां पानी की बोतल और मादक पदार्थ भी मिला। फारेसिंक टीम ने नमूने लेते हुए जांच की बात कही है।

 

Related Post

4.50 लाख मध्यम वर्गीय परिवारों के लिए कैबिनेट ने लिया बड़ा फैसला -पीएम

Posted by - November 7, 2019 0
शिमला। हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में आयोजित ग्लोबल इन्वेस्टर मीट को पीएम नरेंद्र मोदी ने संबोधित करते हुए कहा कि…
आरएसएस की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक

परिवारों को टूटने से बचा सकता हैं हिंदू संस्कार – मोहन भागवत

Posted by - January 26, 2019 0
कानपुर। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के चिंतन में सिर्फ राष्ट्र और समाज नहीं बल्कि परिवार भी हैं। कानपुर प्रवास पर आए…

राजस्थान विधानसभा चुनाव: कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी, महिलाओं युवाओं और किसानों के लिए कई वादे शामिल

Posted by - November 29, 2018 0
जयपुर। चुनावों के दौर में कांग्रेस ने भी गुरुवार को राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए अपना घोषणा पत्र जारी कर…