युवक ने गोमती नदी में लगाई छलांग

युवक ने गोमती नदी में लगाई छलांग

705 0

हसनगंज इलाके पारिवारिक विवाद से परेशान होकर युवक ने हनुमान सेतु पुल से गोमती नदी में छलांग लगा दी। कुछ दूरी पर मिली युवक की बाइक से परिजनों ने शिनाख्त की। गोताखोरों की मदद से पुलिस युवक की तलाश नदी में देर रात तक करती रही।

डिवाइडर से टकरा कर सड़क किनारे वैन पलटी, कई घायल

थाना प्रभारी हसनगंज ने बताया कि महानगर न्यू हैदराबाद कालोनी निवासी 24 वर्षीय निजामुद्दीन तकरोही चिनहट में मोटरसाइकिल एजेंसी में काम करता है। बुधवार दोपहर बाद निजामुद्दीन हनुमान सेतु पुल पर पहुंच गया और उसने गोमती नदी में छलांग लगा दी। युवक को नदी में कूदता देख मौके पर राहगीरों का जमावड़ा लग गया। सूचना पाकर मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंच गई।

पुलिस ने फरार चल रहे आरोपियों को दबोचा

पुल से कुछ ही दूरी पर युवक की बाईक मिली। बाइक के जरिए युवक की शिनाख्त कर पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। बकौल पुलिस युवक ने  बहराइच की रहने वाली हुमा से प्रेम विवाह किया था। परिवार वाले विवाह के विरोध में थे। बुधवार को युवक का पिता आसिफ से विवाद हो गया था। जिससे आक्रोष में युवक ने गोमती नदी में छलांग लगा दी। पुलिस देर शाम तक नदी में युवक की तलाश करती रही। गुरुवार सुबह उजाला होने पर पुलिस गोताखोरों की मदद से युवक को तलाशेगी।

 

Related Post

Sanjeev Balyan

केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान ने कहा- अगर छीनी गई किसान की जमीन तो दे दूंगा पद से इस्तीफा

Posted by - March 7, 2021 0
मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में हिंद मजदूर किसान समिति की जनसभा को केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान (Sanjeev…
CM Dhami

पौड़ी मंडल के अधिकारी नियमित बैठने के लिए रोस्टर जारी करें: सीएम धामी

Posted by - February 27, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने पौड़ी मंडल के अधिकारी को नियमित मंडलीय कार्यालयों में बैठने के लिए रोस्टर जारी करने…

रिकॉर्ड बनाने के लिए मोदी सरकार ने की वैक्सीन की जमाखोरी’, चिदंबरम ने उठाए सरकार पर सवाल

Posted by - June 23, 2021 0
कोरोना संकट के बीच मोदी सरकार द्वारा एक दिन में 88 लाख लोगों को वैक्सीन लगाए जाने पर पी. चिदंबरम…