रामदेव

मोदी सत्ता में न आए इसलिए फंडिंग कर रहे हैं ईसाई और इस्लामी देश : रामदेव

735 0

राजस्थान । लोकसभा चुनाव 2019 के बीच बुधवार को योग गुरु बाबा रामदेव जोधपुर में बड़ा सनसनीखेज बयान दिया है। उन्होंने कहा कि देश के भीतर और बाहर राष्ट्र-विरोधी शक्तियां और कई ईसाई और इस्लामी देश मोदी को सत्ता में आने से रोकने के लिए हजारों करोड़ रुपये का फंड दे रहे हैं।

बीजेपी का समर्थन कर योगगुरु रामदेव बने पल्टूराम

न-न करते हुए आखिरकार योग गुरु बाबा रामदेव बीजेपी के समर्थन में खुलकर सामने आ ही गए है। बीते वर्ष किसी राजनीतिक दल के पक्ष में प्रचार नहीं करने की उनकी घोषणा के बारे में पूछे जाने पर कोई जवाब दिए बगैर वे आगे बढ़ गए। बता दें कि गत वर्ष बाबा रामदेव ने घोषणा की थी कि वे किसी राजनीतिक दल के पक्ष में प्रचार नहीं करेंगे। रामदेव ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पक्ष न केवल हवा बल्कि आंधी चल रही है।

ये भी पढ़ें :-गुजरात के सीएम विजय रूपाणी के बिगड़े बोल- सिद्धू को बताया पाकिस्तान का दलाल 

आखिरकार मोदी ने किसी का ऐसा क्या बुरा कर दिया कि सभी एकजुट होकर उसे हराने को जुट गए ?

बाबा रामदेव ने कहा कि समझ से परे है कि आखिरकार मोदी ने किसी का ऐसा क्या बुरा कर दिया कि सभी एकजुट होकर उसे हराने को जुट गए है। उन्होंने कहा कि एक आदमी के लिए इतनी हायतौबा क्यों मचाई जा रही है?  जबकि मोदी अपने परिवार के स्थान पर राष्ट्रधर्म को अपना कर्म मानकर जीवन जी रहे है। उन्हें देश की सीमाओं के साथ ही गरीब, किसान की चिंता है। वे लगातार देश में विकास का काम कर रहे है। उन्होंने सौ से अधिक विकास की नई योजनाएं शुरू कर दी है।

रामदेव ने कहा कि राजनीति में ओछापन ठीक नहीं, ऐसा प्रावधान होना चाहिये कि गलत बोलने वाले चुनाव ही नहीं लड़ पाए

चुनाव प्रचार के दौरान भाषा के गिरते स्तर पर चिंता जताते हुए रामदेव ने कहा कि राजनीति में ओछापन ठीक नहीं है। ऐसा प्रावधान होना चाहिये कि गलत बोलने वाले चुनाव ही नहीं लड़ पाए। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान पर हमला सेना व सरकार के साझा प्रयास से ही संभव हो पाया। लेकिन कुछ लोग टेपरिकॉर्डर के समान बज रहे है। लोगों को सब पता है कि किसका क्या योगदान है। ये देश किसी एक दल की राजनीतिक जागीर नहीं है।

ये भी पढ़ें :-जनता के सवाल सुनकर अबाक रह गए कन्हैया कुमार, देखें VIDEO 

देश के समक्ष महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी, आर्थिक समस्याओं सहित कई अहम मसले है, लेकिन राष्ट्रवाद इन सबसे ऊपर

राष्ट्रवाद के मसले पर उन्होंने कहा कि देश के समक्ष महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी, आर्थिक समस्याओं सहित कई अहम मसले है, लेकिन राष्ट्रवाद इन सबसे ऊपर है। देश होगा तो ही इन समस्याओं का समाधान हो पाएगा। रामदेव ने कहा कि चुनाव के मौसम में सभी राजनीतिक दलों को हिन्दुत्व का महत्व समझ में आ रहा है। यही कारण है कि सभी नेता मंदिरों में दर्शन करने पहुंच रहे है।

 

Related Post

delhi high court

दिल्‍ली हिंसा : हाईकोर्ट जज की दो टूक- कोर्ट में रहते दूसरा 1984 नहीं होने देंगे

Posted by - February 26, 2020 0
नई दिल्‍ली। देश की राजधानी दिल्ली में पिछले तीन दिनों से जारी हिंसा पर दिल्‍ली हाईकोर्ट ने बेहद तल्‍ख टिप्‍पणी…
Akhilesh Yadav

अखिलेश यादव ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी सहित सभी संगठन को किया भंग

Posted by - July 3, 2022 0
लखनऊ: यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) 2024 लोकसभा चुनाव…

अखिलेश ने हिन्दू-मुस्लिम दोनो मरवाए, 22 सीट आ गई तो छोड़ दूंगा राजनीति -संगीत सोम

Posted by - June 21, 2021 0
उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां शुरु हो गई हैं, भाजपा विधायक संगीत सोम ने अखिलेश यादव को…