रामदेव

मोदी सत्ता में न आए इसलिए फंडिंग कर रहे हैं ईसाई और इस्लामी देश : रामदेव

727 0

राजस्थान । लोकसभा चुनाव 2019 के बीच बुधवार को योग गुरु बाबा रामदेव जोधपुर में बड़ा सनसनीखेज बयान दिया है। उन्होंने कहा कि देश के भीतर और बाहर राष्ट्र-विरोधी शक्तियां और कई ईसाई और इस्लामी देश मोदी को सत्ता में आने से रोकने के लिए हजारों करोड़ रुपये का फंड दे रहे हैं।

बीजेपी का समर्थन कर योगगुरु रामदेव बने पल्टूराम

न-न करते हुए आखिरकार योग गुरु बाबा रामदेव बीजेपी के समर्थन में खुलकर सामने आ ही गए है। बीते वर्ष किसी राजनीतिक दल के पक्ष में प्रचार नहीं करने की उनकी घोषणा के बारे में पूछे जाने पर कोई जवाब दिए बगैर वे आगे बढ़ गए। बता दें कि गत वर्ष बाबा रामदेव ने घोषणा की थी कि वे किसी राजनीतिक दल के पक्ष में प्रचार नहीं करेंगे। रामदेव ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पक्ष न केवल हवा बल्कि आंधी चल रही है।

ये भी पढ़ें :-गुजरात के सीएम विजय रूपाणी के बिगड़े बोल- सिद्धू को बताया पाकिस्तान का दलाल 

आखिरकार मोदी ने किसी का ऐसा क्या बुरा कर दिया कि सभी एकजुट होकर उसे हराने को जुट गए ?

बाबा रामदेव ने कहा कि समझ से परे है कि आखिरकार मोदी ने किसी का ऐसा क्या बुरा कर दिया कि सभी एकजुट होकर उसे हराने को जुट गए है। उन्होंने कहा कि एक आदमी के लिए इतनी हायतौबा क्यों मचाई जा रही है?  जबकि मोदी अपने परिवार के स्थान पर राष्ट्रधर्म को अपना कर्म मानकर जीवन जी रहे है। उन्हें देश की सीमाओं के साथ ही गरीब, किसान की चिंता है। वे लगातार देश में विकास का काम कर रहे है। उन्होंने सौ से अधिक विकास की नई योजनाएं शुरू कर दी है।

रामदेव ने कहा कि राजनीति में ओछापन ठीक नहीं, ऐसा प्रावधान होना चाहिये कि गलत बोलने वाले चुनाव ही नहीं लड़ पाए

चुनाव प्रचार के दौरान भाषा के गिरते स्तर पर चिंता जताते हुए रामदेव ने कहा कि राजनीति में ओछापन ठीक नहीं है। ऐसा प्रावधान होना चाहिये कि गलत बोलने वाले चुनाव ही नहीं लड़ पाए। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान पर हमला सेना व सरकार के साझा प्रयास से ही संभव हो पाया। लेकिन कुछ लोग टेपरिकॉर्डर के समान बज रहे है। लोगों को सब पता है कि किसका क्या योगदान है। ये देश किसी एक दल की राजनीतिक जागीर नहीं है।

ये भी पढ़ें :-जनता के सवाल सुनकर अबाक रह गए कन्हैया कुमार, देखें VIDEO 

देश के समक्ष महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी, आर्थिक समस्याओं सहित कई अहम मसले है, लेकिन राष्ट्रवाद इन सबसे ऊपर

राष्ट्रवाद के मसले पर उन्होंने कहा कि देश के समक्ष महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी, आर्थिक समस्याओं सहित कई अहम मसले है, लेकिन राष्ट्रवाद इन सबसे ऊपर है। देश होगा तो ही इन समस्याओं का समाधान हो पाएगा। रामदेव ने कहा कि चुनाव के मौसम में सभी राजनीतिक दलों को हिन्दुत्व का महत्व समझ में आ रहा है। यही कारण है कि सभी नेता मंदिरों में दर्शन करने पहुंच रहे है।

 

Related Post

AK Sharma

एके शर्मा ने महाशिवरात्रि पर मंदिरों में किया पूजन, विश्व कल्याण की कामना की

Posted by - February 18, 2023 0
प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने शनिवार को महाशिवरात्रि पर्व पर दरियाबाग…
मुलायम सिंह का 81वां जन्मदिन

मुलायम अपने 81वें जन्मदिन पर कहा कि अब कार्यकर्ताओं का मनाएं और मुझे बुलाएं

Posted by - November 22, 2019 0
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के संरक्षक तथा उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का 81वां जन्मदिन शुक्रवार को प्रदेश…
CM Yogi

सीएम योगी ने किया रुद्राभिषेक, देवाधिदेव से की लोकमंगल की प्रार्थना

Posted by - January 29, 2024 0
गोरखपुर । गोरखनाथ मंदिर प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री एवं गोरक्षपीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ (CM Yogi ) ने सोमवार सुबह रुद्राभिषेक एवं अनुष्ठान…