भारत में कोरोना रिकवरी दर

कोरोना वायरस के चलते दुनिया का सबसे बड़ा टेक इवेंट MWC 2020 रद्द

629 0

नई दिल्ली। कोरोना वायरस चीन के बाद अब दुनियाभर में तेजी से फैल रहा है। अब इस वायरस का असर टेक इंडस्ट्री पर भी पड़ा है। इस वायरस के खतरे को देखते हुए GSMA ने दुनिया के सबसे बड़े टेक इवेंट मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2020 (MWC 2020) को रद्द कर दिया है।

GSMA ने दुनिया के सबसे बड़े टेक इवेंट मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2020 (MWC 2020) को रद्द

बता दें कि जीएसएमए कंपनी ही लंबे समय से इस इवेंट का आयोजन करती आई है। इससे पहले नोकिया, फेसबुक, वीवो, सोनी और अमेजन जैसी कंपनियों ने इस कार्यक्रम से बैकआउट किया था। वहीं, इन कंपनियों ने कहा था कि हम इस इवेंट में हिस्सा नहीं लेंगे, क्योंकि हम अपने कर्मचारियों और पार्टनर्स की सुरक्षा इस वायरस से करना चाहते हैं।

पामेला एंडरसन के पति जॉन पीटर्स बोले- पैसों के लिए रचाई थी पांचवी शादी 

मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2020 रद्द

जीएसएमए का कहना है कि हम बार्सिलोना में इस वायरस को फैलने नहीं देना चाहते हैं। यही वजह है कि हमने इस इवेंट को रद्द कर दिया है। कंपनी ने आगे कहा है कि हम चीन और इस वायरस से जूझ रहे लोगों के साथ हैं। वहीं, उम्मीद की जा रही हैं कि इस इवेंट को अगले साल यानी 2021 में आयोजित किया जाएगा।

इन कंपनियों ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में नहीं लिया हिस्सा

नोकिया, अमेजन, सोनी, वीवो, एलजी और Nvidia ने कुछ दिनों पहले ही इस इवेंट में हिस्सा लेने से मना कर दिया था। इन कंपनियों का कहना था कि हम इस वायरस को फैलने नहीं देंगे और हम उन सभी लोगों के साथ हैं, जो इस खतरनाक वायरस से जूझ रहे हैं।

कोरोना वायरस है बेहद खतरनाक

कोरोना वायरस बहुत खतरनाक है। ज्यादातर देश इस वायरस से जूझ रहे हैं और अब तक कोई भी इसका इलाज नहीं खोज पाया है। बता दें कि इस वायरस से चीन में 40,000 से ज्यादा लोग प्रभावित हैं। 200 से ज्यादा लोग अपनी जान गवा चुके हैं।

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने वात्सल्य योजना के 6286 लाभार्थियों को किया डिजिटल हस्तान्तरण

Posted by - March 6, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री एकल महिला स्वरोजगार योजना शुरू की जायेगी। सरकार मातृशक्ति के उत्थान…
CM Dhami

आज पूरे देश में सभी धार्मिक स्थलों के विकास के साथ उत्थान का पर्व चल रहा: सीएम धामी

Posted by - December 22, 2022 0
ऋषिकेश। आज पूरे भारतवर्ष में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आशीर्वाद से चारों दिशाओं में धार्मिक स्थलों के विकास और उत्थान…