Women

महिला कभी न करें ऐसी गलती, नहीं तो पति, बेटे कर देंगे आपकी हत्या

80 0

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में बुधवार को एक 40 वर्षीय महिला (Women) की उसके पति और बेटों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। जलालाबाद (Jalalabad) थाना क्षेत्र के डहर गांव में ममता और रमनपाल की हत्या के पीछे की वजह सामने आ रही है कि वह (Women) किसी अन्य व्यक्ति के साथ लिव-इन में रह रही थी। हमलावरों ने उसके लिव-इन पार्टनर को भी मार डाला। दस साल पहले जब ममता ओमपाल को छोड़कर चली गई तो वह बहुत अपमानित महसूस कर रहा था। पिछले साल जब ममता और रमनपाल दोनों वापस आकर गांव में रहने लगे तब ओमपाल और उसके बेटों ने उन्हें रास्ते से हटाने की ठान ली।

पुलिस के मुताबिक ममता जलालाबाद थाने के दहरपुर गांव के रमन पाल के साथ रहती थी। रिश्ते को लेकर उनके पति ओमपाल कुशवाहा परेशान थे। थाना प्रभारी जयशंकर सिंह ने बताया कि कुशवाहा और उनके बेटे ने दंपत्ति को लाठियों से पीट-पीट कर मार डाला। आरोपी फरार हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए गांव में फोर्स तैनात कर दी है।

दिल्ली में भीषड़ गर्मी से येलो अलर्ट जारी, 2 दिन में लू से कुछ राहत

डहर गांव के रहने वाले लोगों ने बताया कि दस साल पहले ओमपाल अपनी पत्नी ममता और तीन बच्चों के साथ आराम से रह रहा था। ममता के संबंध रमनपाल से हो गए तो पति-पत्नी में खटपट होने लगी। झगड़े के बाद ममता ने ओमपाल और तीनों बच्चों को छोड़कर रमनपाल के साथ रहना शुरू कर दिया। तब बच्चे छोटे थे।

तीन किशोर गंगा में डूबे

 

Related Post

हरिद्वार में मीट बैन से नाराज हाईकोर्ट! जज बोले- तो क्या अब सरकार तय करेगी की लोग क्या खाएं?

Posted by - July 17, 2021 0
हरिद्वार जिले में मीट बैन को लेकर उत्तराखंड हाईकोर्ट ने दो याचिका पर सुनवाई की और मांस मुक्त शहर बनाने…

बिहार चुनाव में छुपाए उम्मीदवारों के आपराधिक रिकॉर्ड, SC ने भाजपा-कांग्रेस सहित 9 दलों पर ठोका जुर्माना

Posted by - August 11, 2021 0
बिहार विधानसभा चुनाव में कई राजनीतिक दलों ने अपने उम्मीदवारों के आपराधिक इतिहास सार्वजनिक नहीं करने के मामले में सख्त…