Women

महिला कभी न करें ऐसी गलती, नहीं तो पति, बेटे कर देंगे आपकी हत्या

222 0

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में बुधवार को एक 40 वर्षीय महिला (Women) की उसके पति और बेटों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। जलालाबाद (Jalalabad) थाना क्षेत्र के डहर गांव में ममता और रमनपाल की हत्या के पीछे की वजह सामने आ रही है कि वह (Women) किसी अन्य व्यक्ति के साथ लिव-इन में रह रही थी। हमलावरों ने उसके लिव-इन पार्टनर को भी मार डाला। दस साल पहले जब ममता ओमपाल को छोड़कर चली गई तो वह बहुत अपमानित महसूस कर रहा था। पिछले साल जब ममता और रमनपाल दोनों वापस आकर गांव में रहने लगे तब ओमपाल और उसके बेटों ने उन्हें रास्ते से हटाने की ठान ली।

पुलिस के मुताबिक ममता जलालाबाद थाने के दहरपुर गांव के रमन पाल के साथ रहती थी। रिश्ते को लेकर उनके पति ओमपाल कुशवाहा परेशान थे। थाना प्रभारी जयशंकर सिंह ने बताया कि कुशवाहा और उनके बेटे ने दंपत्ति को लाठियों से पीट-पीट कर मार डाला। आरोपी फरार हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए गांव में फोर्स तैनात कर दी है।

दिल्ली में भीषड़ गर्मी से येलो अलर्ट जारी, 2 दिन में लू से कुछ राहत

डहर गांव के रहने वाले लोगों ने बताया कि दस साल पहले ओमपाल अपनी पत्नी ममता और तीन बच्चों के साथ आराम से रह रहा था। ममता के संबंध रमनपाल से हो गए तो पति-पत्नी में खटपट होने लगी। झगड़े के बाद ममता ने ओमपाल और तीनों बच्चों को छोड़कर रमनपाल के साथ रहना शुरू कर दिया। तब बच्चे छोटे थे।

तीन किशोर गंगा में डूबे

 

Related Post

Mauni Amavasya

माघ मेले में मौनी अमावस्या स्नान पर्व पर श्रद्धालुओं पर हेलीकाप्टर से पुष्प वर्षा

Posted by - January 21, 2023 0
प्रयागराज। प्रयागराज के संगम में लगे आस्था के सबसे बड़े धार्मिक आयोजन माघ मेले में मौनी अमावस्या (Mauni Amavasya) स्नान…
akhilesh-yadav

अपने कार्यकाल में जो सेवाएं हमने शुरू कीं वही काम आ रही हैं आज: अखिलेश यादव

Posted by - April 21, 2021 0
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा है कि भाजपा सरकार लगातार चार वर्षों से प्रदेश…