Jharkhand

झारखंड में महिला दारोगा की हत्या, पशु तस्करों ने गाड़ी से रौंदा

339 0

रांची: झारखंड (Jharkhand) की राजधानी रांची में पशु तस्करों ने महिला दारोगा संध्या टोपनो को तुपुदाना के हुलहुंदु में वाहन चेकिंग के दौरान कुचलकर हत्या कर दी। बुधवार तड़के तुपुदाना थाने की 2018 बैच की महिला दारोगा संध्या टोपनो अपराधियों को पकड़ने के लिए चेकिंग अभियान लगाकर खड़ी थी। उन्होंने अपराधियों की गाड़ी को रुकने का इशारा किया तो वे दारोगा को कुचलते हुए फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक, जिस वाहन ने महिला एसआई को रौंदा है उसमें पशु तस्करी की जा रही थी। गुमला और खूंटी पुलिस अपराधियों का पीछा कर रही थी। इसकी सूचना मिलने पर दारोगा संध्या हुलहुन्दू में चेकिंग अभियान लगाकर खड़ी हो गईं। बुधवार सुबह करीब तीन बजे सफेद रंग की पिकअप वैन तेजी से आते दिखी। दारोगा संध्या ने गाड़ी रुकने का इशारा किया लेकिन अपराधियों ने गाड़ी दारोगा पर चढ़ा दिया।

अपराधियों की गाड़ी की चपेट में आने से दारोगा संध्या बुरी तरह जख्मी हो गई। उन्हें फौरन इलाज के लिए रिम्स ले जाया गया लेकिन उनकी मौत हो गई। घटनास्थल पर जहां महिला दारोगा की मौत हुई है, वहीं करीब आधे किलोमीटर तक खून पसरा हुआ मिला है। रांची पुलिस के अनुसार आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर वाहन सीज कर लिया है और बाकी आरोपियों की तलाश जारी है।

जहरीली देसी शराब ने छीनी 7 लोगों की जान, कई अस्पताल में भर्ती

 

Related Post

बॉलीवुड आग बबूला

स्वास्थ्य कर्मियों और पुलिस पर हुए हमले से बॉलीवुड आग बबूला, यहां देखें रिएक्शन

Posted by - April 3, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर इंदौर, हैदराबाद और अहमदाबाद सहित देश के अन्य हिस्सों में चिकित्सकों और…
राज्य विद्युत उपभोक्ता परिषद

गारंटी अवधि में खराब एलईडी बल्ब बदले जाएं: राज्य विद्युत उपभोक्ता परिषद

Posted by - December 13, 2019 0
लखनऊ। राष्ट्रीय ऊर्जा संरक्षण दिवस 14 दिसंबर की पूर्व संध्या पर उप्र राज्य विद्युत उपभोक्ता परिषद के अध्यक्ष व राज्य…
साध्वी प्रज्ञा ठाकुर

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को बड़ा झटका, रक्षा मंत्रालय की समिति से हुई आउट

Posted by - November 28, 2019 0
नई दिल्ली। महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को लोकसभा में देशभक्त बताने वाले बयान के बाद केंद्र सरकार व…