Rain

सावन की पहली बारिश से यूपी हुआ खुशनुमा, झमाझम बरसे बादल

210 0

लखनऊ: सावन महीने में बारिश का इंतजार अब खत्म हो गया है। सावन की आज पहली झमाझम बारिश (Rain) से यूपो की राजधानी लखनऊ से लेकर कानपुर तक का मौसम सुहाना हो गया। मौसमव विभाग ने आज यानी बुधवार से लेकर अगले कुछ दिनों तक बारिश की भविष्यवाणी की है। बुधवार दोपहर में लखनऊ, कानपुर, अयोध्या से लेकर यूपी के कई जिलों में आज बहुत बारिश हुई। अब भी राज्य के अलग-अलग इलाकों में बारिश हो रही है।

मौसम विभाग ने आज से 23 जुलाई के बीच पश्चिमी यूपी से लेकर पूर्वी यूपी के कई हिस्सों में बारिश और आंधी की भविष्यवाणी की है। यूपी के कई इलाकों में सुबह से ही बादल छाए थे और जैसे ही मौसम ने करवट ली, लोगों का मन झूम उठा। रामनगरी अयोध्या से लेकर कानपुर, बिजनौर, गाजियाबाद और नोएडा तक में झमाझम बारिश का इंतजार खत्म हो गया। अलग-अलग इलाकों में लोग सावन की पहली बारिश का आनंद उठाते दिखे।

मौसम विभाग की मानें तो यूपी के लखनऊ, कानपुर, अयोध्या, आगरा, बिजनौर, गोंडा, बलरामपुर, श्रावस्ती, रामपुर, मुरादाबाद और आसपास के इलाकों में बारिश की संभावना जताई गई थी। इसके लिए ऑरेंज अलर्ट भी जारी किया गया था। अब इन इलाकों में बारिश से मौसम सुहाना हो गया है। बता दें कि यूपी के अलग-अलग इलाकों में 23 जुलाई तक बारिश का यह सिलसिला जारी रह सकता है।

झारखंड में महिला दारोगा की हत्या, पशु तस्करों ने गाड़ी से रौंदा

Related Post

BKU प्रमुख नरेश टिकैत का कार्यकर्ताओं को फरमान, बीजेपी वालों को न दें न्यौता नहीं तो…!

Posted by - February 20, 2021 0
मुजफ्फरनगर। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत(naresh tikait) ने बुधवार को यहां हुई किसान पंचायत में भारतीय जनता…
Deepotsav

Deepotsav 2023: भगवान राम के जन्म से लेकर राज्याभिषेक तक के प्रसंगों पर निकलेंगी झांकियां

Posted by - October 30, 2023 0
अयोध्या। योगी सरकार द्वारा दीपोत्सव ( Deepotsav) कार्यक्रम की सारी तैयारी हो चुकी है। यहां निकलने वाली पारंपरिक शोभायात्रा की…
priyanka gandhi

उन्नाव कांड : प्रियंका ने कहा, परिवार को नजरबंद करने से क्या हासिल होगा?

Posted by - February 18, 2021 0
उन्नाव । उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में संदेहास्पद परिस्थितियों में दलितों बहनों के मौत मामले में सियासत शुरू हो गई।…