Rain

सावन की पहली बारिश से यूपी हुआ खुशनुमा, झमाझम बरसे बादल

114 0

लखनऊ: सावन महीने में बारिश का इंतजार अब खत्म हो गया है। सावन की आज पहली झमाझम बारिश (Rain) से यूपो की राजधानी लखनऊ से लेकर कानपुर तक का मौसम सुहाना हो गया। मौसमव विभाग ने आज यानी बुधवार से लेकर अगले कुछ दिनों तक बारिश की भविष्यवाणी की है। बुधवार दोपहर में लखनऊ, कानपुर, अयोध्या से लेकर यूपी के कई जिलों में आज बहुत बारिश हुई। अब भी राज्य के अलग-अलग इलाकों में बारिश हो रही है।

मौसम विभाग ने आज से 23 जुलाई के बीच पश्चिमी यूपी से लेकर पूर्वी यूपी के कई हिस्सों में बारिश और आंधी की भविष्यवाणी की है। यूपी के कई इलाकों में सुबह से ही बादल छाए थे और जैसे ही मौसम ने करवट ली, लोगों का मन झूम उठा। रामनगरी अयोध्या से लेकर कानपुर, बिजनौर, गाजियाबाद और नोएडा तक में झमाझम बारिश का इंतजार खत्म हो गया। अलग-अलग इलाकों में लोग सावन की पहली बारिश का आनंद उठाते दिखे।

मौसम विभाग की मानें तो यूपी के लखनऊ, कानपुर, अयोध्या, आगरा, बिजनौर, गोंडा, बलरामपुर, श्रावस्ती, रामपुर, मुरादाबाद और आसपास के इलाकों में बारिश की संभावना जताई गई थी। इसके लिए ऑरेंज अलर्ट भी जारी किया गया था। अब इन इलाकों में बारिश से मौसम सुहाना हो गया है। बता दें कि यूपी के अलग-अलग इलाकों में 23 जुलाई तक बारिश का यह सिलसिला जारी रह सकता है।

झारखंड में महिला दारोगा की हत्या, पशु तस्करों ने गाड़ी से रौंदा

Related Post

Owaisi

अखिलेश के लिए काल बनी AIMIM पार्टी, ओवैसी ने बिगाड़ा पूरा खेल

Posted by - March 13, 2022 0
लखनऊ: यूपी के 2022 विधानसभा चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) को जीत…

दिल्ली की बड़ी चिंता है कुछ लोगों को, इधर प्रधानमंत्री जी का क्योटो बहा जा रहा है-सूर्य प्रताप सिंह

Posted by - July 29, 2021 0
उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में बारिश की वजह से जलभराव की समस्या देखने को मिल रही है। पीएम का…