Ajay Devgan

अजय देवगन ने काजोल से क्यों की शादी, 23 साल बाद किया बड़ा खुलासा

332 0

मुंबई: बॉलीवुड स्टार कपल अजय देवगन (Ajay Devgan) और काजोल (Kajol) की शादी को 23 साल हो चुके हैं। उन्होंने 1999 में शादी के बंधन में बंधे और दो बच्चों न्यासा देवगन और युग देवगन को साझा किया। कई लोग काजोल (Kajol) और अजय देवगन (Ajay Devgan) की शादी को आपसी प्यार और सम्मान पर आधारित आनंदमय मिलन का एक आदर्श उदाहरण मानते हैं। अब, YouTuber रणवीर अल्लाहबादिया उर्फ ​​BeerBiceps के साथ एक साक्षात्कार में, अजय देवगन ने बताया कि उन्होंने काजोल से शादी करने का फैसला क्यों किया।

अजय देवगन (Ajay Devgan) का खुलासा

उन्होंने कहा, “मैं वास्तव में नहीं जानता … हम मिले, हम बहुत अच्छी तरह से मिल गए। हमने बिना प्रपोज किए एक-दूसरे को देखना शुरू कर दिया और फिर यह मान लिया गया कि हम शादी कर लेंगे …” अजय ने कहा, “हमारे विचार समान हैं , हमारे मॉडल एक साथ मिलते-जुलते प्रतीत होते हैं। तो, यह बस एक प्रवाह में चला गया।”

अजय देवगन (Ajay Devgan) ने कही यह बात

यह कहते हुए कि उनकी शादी में भी उतार-चढ़ाव आए हैं, अजय ने आगे कहा कि उन असहमतियों को प्रबंधित करने और उन्हें दूर करने की जरूरत है। उन्होंने कहा, “आपको उन असहमतियों का प्रबंधन करना होगा … दो दिमाग एक जैसे नहीं हो सकते हैं, लेकिन फिर हम चर्चा करते हैं कि यह कैसे काम करता है।” रिश्ते की सलाह देते हुए, अजय ने कहा कि किसी को अपने अहंकार से नहीं रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि कोई सिर्फ माफी मांग सकता है और खत्म हो सकता है।

यह भी पढ़ें: तंजावुर में बड़ा हादसा, मंदिर में रथ जुलूस के दौरान फैला करंट

हाल ही में, अजय देवगन अपने आगामी निर्देशन रनवे 34 के प्रचार के एक भाग के रूप में सोशल मीडिया प्रभावित यशराज मुखाटे के साथ एक रैपर बन गए। यशराज मुखाटे जो संवादों के लिए अपने संगीत रीमिक्स के लिए जाने जाते हैं और दुनिया को उनकी धुनों पर नाचने के लिए जाना जाता है। सुपरस्टार के साथ अपनी तरह का सहयोग।

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने शेयर की शादी की नई फोटो, फ्लॉन्ट किया डायमंड रिंग

Related Post

मुकेश अंबानी के घर बप्पा का आगमन, बॉलीवुड सहित कई दिग्गज पूजा में शामिल

Posted by - September 3, 2019 0
मुंबई। महाराष्ट्र में 10 दिनों तक चलने वाला गणेशोत्सव जारी है। उद्योगपति मुकेश अंबानी ने परिवार के साथ मिलकर घर…