JP NADAA

बंगाल चुनाव: भाजपा की आक्रामक रणनीति, नड्डा करेंगे रोड शो और 7 रैलियां

590 0

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा आक्रामक ढंग से प्रचार कर रही है। इसी कड़ी में आज भाजपा की आज 7 रैलियां होनी हैं। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) तीन-तीन जनसभाएं करेंगे। इसके अलावा भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा (JP Nadda) बिष्णुपुर में रोड शो के अलावा एक रैली को भी संबोधित करेंगे।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव आठ चरणों में कराए जाने हैं। इससे पहले तमाम पार्टियों ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक रखी है। तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी व्हीलचेयर पर होने के बाद भी पिछले दो दिनों से लगातार जनसंपर्क करने की कोशिश कर रही हैं। भाजपा भी ममता के जवाब में लगातार चुनावी रैलियों और रोड शो के आयोजन कर रही है।

भाजपा के आज के कार्यक्रम के मुताबिक पार्टी ने बंगाल चुनाव पर आक्रामक रणनीति अपनाई है। इसी के तहत भाजपा की आज 7 रैलियां आयोजित होनी हैं। भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा एक रैली करने के अलावा रोड शो भी करेंगे ।

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पुरुलिया, बांकुड़ा और मेदिनीपुर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

इसके अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) भी आज बंगाल का दौरा करेंगे। भाजपा से मिली जानकारी के मुताबिक राजनाथ दासपुर, सबांग और सलबोनी में जनसभाएं करेंगे।

राजनाथ सिंह के अलावा भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा (JP Nadda) भी आज बंगाल दौरा करेंगे। जानकारी के मुताबिक नड्डा बिष्णुपुर में रोड शो करेंगे। इसके अलावा नड्डा कोतुलपुर में रैली भी करेंगे।

बता दें कि निर्वाचन आयोग ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव आठ चरणों में कराने का एलान किया है। नतीजों की घोषणा दो मई को की जाएगी।

Related Post

दो को छोड़ तीसरी की खोज में आमिर, ऐसे ही लोग बढ़ा रहे जनसंख्या – भाजपा सांसद

Posted by - July 12, 2021 0
मध्यप्रदेश के मंदसौर से बीजेपी सांसद सुधीर गुप्ता ने जनसंख्या नियंत्रण के लिए कठोर कदम उठाए जाने की जरूरत जताई।…
CM Yogi

”सुझाव आपका संकल्प हमारा” अभियान का सीएम योगी ने किया शुभारम्भ

Posted by - December 15, 2021 0
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के ”यूपी नंबर-1 सुझाव आपका संकल्प हमारा” (Sujhaav Aapka…
BJP

बीजेपी ने घोषित किए एमएलसी प्रत्याशियों के नाम, देखें पूरी लिस्ट

Posted by - March 19, 2022 0
लखनऊ: स्थानीय निकाय क्षेत्र के विधानपरिषद चुनाव के लिए भाजपा (BJP)ने नामों की सूची तैयार कर ली है। योगी आदित्यनाथ…