JP NADAA

बंगाल चुनाव: भाजपा की आक्रामक रणनीति, नड्डा करेंगे रोड शो और 7 रैलियां

54 0

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा आक्रामक ढंग से प्रचार कर रही है। इसी कड़ी में आज भाजपा की आज 7 रैलियां होनी हैं। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) तीन-तीन जनसभाएं करेंगे। इसके अलावा भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा (JP Nadda) बिष्णुपुर में रोड शो के अलावा एक रैली को भी संबोधित करेंगे।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव आठ चरणों में कराए जाने हैं। इससे पहले तमाम पार्टियों ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक रखी है। तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी व्हीलचेयर पर होने के बाद भी पिछले दो दिनों से लगातार जनसंपर्क करने की कोशिश कर रही हैं। भाजपा भी ममता के जवाब में लगातार चुनावी रैलियों और रोड शो के आयोजन कर रही है।

भाजपा के आज के कार्यक्रम के मुताबिक पार्टी ने बंगाल चुनाव पर आक्रामक रणनीति अपनाई है। इसी के तहत भाजपा की आज 7 रैलियां आयोजित होनी हैं। भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा एक रैली करने के अलावा रोड शो भी करेंगे ।

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पुरुलिया, बांकुड़ा और मेदिनीपुर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

इसके अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) भी आज बंगाल का दौरा करेंगे। भाजपा से मिली जानकारी के मुताबिक राजनाथ दासपुर, सबांग और सलबोनी में जनसभाएं करेंगे।

राजनाथ सिंह के अलावा भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा (JP Nadda) भी आज बंगाल दौरा करेंगे। जानकारी के मुताबिक नड्डा बिष्णुपुर में रोड शो करेंगे। इसके अलावा नड्डा कोतुलपुर में रैली भी करेंगे।

बता दें कि निर्वाचन आयोग ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव आठ चरणों में कराने का एलान किया है। नतीजों की घोषणा दो मई को की जाएगी।

Loading...
loading...

Related Post

पीके जेडीयू से बर्खास्त

जेडीयू से बर्खास्त होने के बाद पीके ने नीतीश कुमार से कहा- भगवान आपका भला करें

Posted by - January 29, 2020 0
पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड ने प्रशांत किशोर के साथ ही जेडीयू ने पवन…
CSIR-NBRI

CSIR-NBRI का निर्जलीकृत पुष्प कला पर ऑनलाइन प्रशिक्षण कार्यक्रम 20 जनवरी को

Posted by - January 12, 2021 0
लखनऊ। सीएसआईआर-एनबीआरआई (CSIR-NBRI) लखनऊ आगामी जनवरी 20 को एक दिवसीय पुष्प निर्जलीकृत पुष्प कला पर ऑनलाइन प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित करने…

झगड़ते वक्‍त अपने पार्टनर से भूलकर भी न कहें ये बातें, नही रिश्ते में पड़ सकती है दरार

Posted by - January 12, 2019 0
लखनऊ डेस्क। पार्टनर की छोटी-छोटी बातों पर लड़ाई-झगड़े और बहस करने लगते है। तो कई बार ऐसा होता है कि…