AK Sharma

I. N. D. I. A. गठबंधन, धोखेबाजों का गठबंधन: एके शर्मा

59 0

गोंडा। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma)  ने आज गोण्डा जनपद में प्रवास के दौरान मीडिया द्वारा पूछे गये सवालों का जवाब देते हुए कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार एवं प्रदेश की योगी सरकार मध्यम वर्गीय परिवारों पर ध्यान देने के साथ निचले पायदान पर रह रहे परिवारों की खुशहाली पर भी विशेष ध्यान दे रही है। प्रधानमंत्री ने मध्यम वर्गीय परिवारों को सुविधाएं देने के लिए नियमों में शिथिलीकरण भी किया है और उन्हें बहुत सी योजनाओं का लाभ दिया जा रहा है। मोदी जी ने ईज आफ लिविंग, ईज आफ डूइंग बिजनेस, वोकल फार लोकल का ध्येय लेकर आत्मनिर्भर भारत बनाने का संकल्प लिया है। मोदी जी के प्रयासों से ही भारत की अर्थव्यवस्था पूरे विश्व में सबसे तेज गति से बढ़ने वाली अर्थव्यवस्था बन गयी है। प्रधानमंत्री जी किसानों की आमदनी बढ़ाने का भरसक प्रयास कर रहे हैं।

एके शर्मा (AK Sharma)  ने कहा कि प्राचीन काल में भारत आत्मनिर्भर था। कुटीर उद्योगों में छोटे-छोटे सामान बनते थे। कुम्हार दीये बनाता था, मूर्तिकार मूर्तियां। गांव से लेकर शहर तक सभी के हाथों में काम था, कोई भी बेरोजगार नहीं था लेकिन बीच में बाहरी आक्रान्ताओं ने हमारी अर्थव्यवस्था को चौपट कर दिया और हम छोटी-छोटी चीजों के लिए भी चाइना पर निर्भर हो गये।

पुरानी व्यवस्था को फिर से बहाल करने के लिए तथा सभी के हाथों में काम देने के लिए ही मोदी जी ने आत्मनिर्भर भारत बनाने का संकल्प लिया है। उन्होंने कहा कि भारत जब आर्थिक रूप से सम्पन्न होगा चाइना हो या कोई अन्य देश भारत की ओर आंख उठाकर नहीं देख सकेगा। उन्होंने स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों सहित भारत के साथ सभी युद्धों एवं आतंकवादी गतिविधियों में मारे गये वीर शहीदों को अपनी विनम्र श्रद्धांजलि दी है।

गोण्डा में “शक्ति वंदन” के साथ स्थापित होगा प्रदेश का पहला “मिशन शक्ति कैफे”

एके शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार के पहले कांग्रेस और समाजवादी पार्टी की सरकारों का शासन रहा जो प्रदेश के लिए सबसे खराब और दुर्भाग्यपूर्ण रहा। कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के बीच एक-दूसरे को धोखा देने की बात पूछने पर उन्होंने कहा कि ये दोनों पार्टियां किसने किसको धोखा दिया ये तो वहीं जानें। मैंने तो पहले ही I. N. D. I. A. गठबंधन को धोखेबाजों का गठबंधन कहा है तथा इसकी तुलना 28 फ्यूज बल्बों के झालर से की थी जिसमें रोशनी नहीं है। उन्होंने इस मुद्दे को समझने के लिए सुन्दरकाण्ड की चौपाई ‘‘बरू भल बास नरक कर ताता, दुष्ट संग जनि देइ बिधाता’’ का उल्लेख किया।

Related Post

AIADMK

सभी धर्मों के साथ करें समान व्यवहार, धार्मिक मामलों में दखल न दे सरकार

Posted by - June 11, 2022 0
नई दिल्ली: अन्नाद्रमुक (AIADMK) के शीर्ष नेता के पलानीस्वामी (Palaniswami) ने शुक्रवार को कहा कि सरकार (Government) को धार्मिक मामलों…
Home Ministry

गृह मंत्रालय आज साइबर सुरक्षा और राष्ट्रीय सुरक्षा पर आयोजित करेगा सम्मेलन

Posted by - June 20, 2022 0
नई दिल्ली: गृह मंत्रालय (Home Ministry) सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में विज्ञान भवन में साइबर सुरक्षा (Cyber security) और…