amit shah

वर्चुअल रैली में बोले शाह, बंगाल को गुंडाराज से मुक्त करना है

502 0
कोलकाता। आज गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं और यहां दो जगहों पर रैली करने वाले हैं। हालांकि झारग्राम में रैली से पहले अमित शाह (Amit Shah) के हेलिकॉप्टर में तकनीकी खराबी आ गई थी, जिस वजह से उन्हें यहां वर्चुअल तरीके से रैली को संबोधित करना पड़ा।
अमित शाह (Amit Shah) ने अपनी जनसभा को वर्चुअल तरीके से संबोधित करते हुए कहा कि आज मैं झारग्राम में प्रचार के लिए आने वाला था लेकिन दुर्भाग्य से मेरा हेलिकॉप्टर क्षतिग्रस्त हो गया और मैं आप लोगों के दर्शन करने के लिए उपस्थित नहीं हो पाया।
व्हीलचेयर पर ममता : पुरुलिया की रैली में बोलीं ममता, लोगों का दर्द मुझसे ज्यादा

गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने रैली के दौरान ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) पर तंज कसते हुए कहा कि मैं रैली में थोड़ी देरी से आया क्योंकि मेरे हेलिकॉप्टर में तकनीकी खराबी हो गई थी लेकिन मैं इसे साजिश का नाम नहीं दूंगा।

रैली में TMC पर निशाना साधते हुए गृह मंत्री ने कहा कि पिछले दस साल में राज्य में गुंडाराज चरम पर है। अब यहां हिंदूओं को अपने त्योहार मनाने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ता है। अमित शाह ने कहा कि ममता बनर्जी की सरकार ने राज्य में विकास तहस-नहस कर दिया है।

अमित शाह (Amit Shah) ने आगे कहा कि एक समय था, जब बंगाल भारत का नेतृत्व करता था। बंगाल शिक्षा, स्वतंत्रता सेनानियों और कुशल नेतृत्व का केंद्र था लेकिन यही बंगाल अब गुंडाराज में उलझा हुआ है। गृह मंत्री अमित शाह  (Amit Shah) ने आगे टीएमसी पर आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र की 115 योजनाएं, जो गरीबों को लाभांवित करतीं, उन्हें लागू नहीं होने दिया गया।

अमित शाह  (Amit Shah) ने कहा कि पश्चिम बंगाल में अगर हमारी सरकार बनाेगी तो हम आदिवासी छात्रों के लिए पंडित रघुनाथ मुर्मू आदिवासी विश्विद्यालय का निर्माण करेंगे ताकि इस समुदाय के बच्चों को और मौके मिलें। उन्होंने आगे कहा कि आदिवासियों के उत्थान के लिए स्टैंड अप इंडिया स्कीम बंगाल में 100 करोड़ रुपये निवेश करेगी।

इसके अलावा गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah)  ने TMC पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल सरकार ने एकलव्य मॉडल स्कूलों को सही तरीके से धरातल पर नहीं उतारा है। उन्होंने आगे कहा कि मैं वादा करता हूं कि हर तहसील में एकलव्य मॉडल आवासीय स्कूल हम स्थापित करेंगे। वन धन विकास केंद्रों को भी हम आगे बढ़ाएंगे। उन्होंने आगे कहा कि राज्य में फॉरेस्ट राइट एक्ट पूरी तरह से लागू करेंगे।

Related Post

CM Yogi

योगी योगी के नारों से गुजरात की जनता ने किया इस्तकबाल

Posted by - November 26, 2022 0
अहमदाबाद। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने गुजरात विधानसभा के चुनाव प्रचार के दौरान शनिवार को विरमगाम…
अमित शाह

झारखंड रैली में अमित शाह बोले- 70 साल में कांग्रेस ने कुछ नहीं किया

Posted by - November 21, 2019 0
लातेहार। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने लातेहार में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मैं सोनिया गांधी…