राहुल वायनाड

वायनाड पहुंचे राहुल, थिरुनेली मंदिर पूजा कर लिया जीत का आशीर्वाद

639 0

नई दिल्ली। वायनाड लोकसभा सीट से नामांकन दर्ज करने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार यानी आज केरल में हैं। केरल के प्रसिद्ध तिरुनेल्ली में राहुल ने पूजा अर्चना की। राहुल गांधी का यह दूसरा वायनाड दौरा हैं। राहुल गांधी उत्तर प्रदेश के अमेठी लोकसभा सीट के अलावा केरल के वायनाड सीट से भी लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। केरल से राहुल गांधी का भावनात्मक लगाव रहा है। यहां के पापनाशिनी नदी में उनके पिता राजीव गांधी की अस्थियां विसर्जित की गई थीं।

ये भी पढ़ें :-लोकसभा चुनाव 2019: दिग्विजय के खिलाफ बीजेपी प्रत्याशी हो सकती हैं साध्वी प्रज्ञा 

आपको बता दें वायनाड में राहुल गांधी की मंदिर यात्रा पर कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि राहुल ने पिछली बार भी यहां आने की इच्छा जताई थी। उस दौरान सुरक्षा कारणों की वजह से राहुल तिरुवेल्ली मंदिर नहीं आ सके थे।वहीँ 2009 और 2014 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने ही जीत दर्ज की थी।

ये भी पढ़ें :-आरबीआई से दिल्ली हाईकोर्ट से मांगा जवाब, बिना मंजूरी कैसे चल रहा है Google Pay 

वहीं, इस बार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने खुद वायनाड सीट से चुनाव लड़ सियासी गलियारों में हलचलें तेज कर दी है। चुनाव दौरान राहुल गांधी का मंदिर प्रेम उमड़ पड़ता है। कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि पुजारी के निर्देशानुसार राहुल गांधी ने अपने पिता, दादी और पूर्वजों एवं पुलवामा हमले में शहीद हुए सैनिकों के लिए पूजा-अर्चना की है।

Related Post

एकेटीयू

सामूहिक नक़ल वाले सेंटरों के परीक्षार्थियों ने एकेटीयू में दी परीक्षा

Posted by - March 13, 2020 0
लखनऊ। डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय ने परीक्षा प्रणाली के डिजिटाईजेशन के माध्यम से हाल ही में आयोजित विषम…