रेडमी नोट 7 प्रो और रेडमी नोट 7

Redmi Note 7 Pro-Note 7 की भारत में सेल, यहां से खरीद सकते हैं ये स्मार्टफोन

690 0

टेक डेस्क Xiaomi के Redmi Note 7 Pro और Redmi Note 7 आज एक बार फिर से सेल है। रेडमी नोट 7 स्मार्टफोन आज से ओपन सेल के लिए उपलब्ध होगा।रेडमी नोट 7 स्मार्टफोन आज से ओपन सेल के लिए उपलब्ध होगा। यानी आप इस फोन को कभी भी खरीद सकेंगे। इस स्मार्टफोन के 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपए है।

ये भी पढ़ें :-‘टिक टॉक’ को लेकर सरकार सख्त, गूगल और एप्पल को दिया ये आदेश 

आपको बता दें पिछले हफ्ते ही कंपनी ने इस वेरिएंट को उपलब्ध कराया है। रेडमी नोट 7 और रेडमी नोट 7 प्रो स्मार्टफोन फरवरी में लॉन्च हुए थे। भारत में इस सीरीज में 10 लाख यूनिट्स की बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया है।

ये भी पढ़ें :-आरबीआई से दिल्ली हाईकोर्ट से मांगा जवाब, बिना मंजूरी कैसे चल रहा है Google Pay 

जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन की खास बात ये है कि इसमें फोटोग्राफी के लिए 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. साथ ही यहां ड्यूरेबिलिटी के लिए स्मार्टफोन के फ्रंट और बैक दोनों ही पैनल में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई पर बेस्ड MIUI 10 पर चलता है और इसमें 11nm प्रोसेस पर बने क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया गया है।

Related Post

सपना चौधरी

सपना चौधरी का वेस्टर्न लुक सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, फैंस कर रहे हैं तारीफ

Posted by - March 1, 2020 0
नई दिल्ली। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी पूरे देश के लोगों के दिलों पर राज करती हैं। फैन्स सपना के डांस…
UNSC में भारत की स्थायी सदस्यता

UNSC में भारत की स्थायी सदस्यता के लिए अमेरिका का समर्थन करेगा

Posted by - February 26, 2020 0
नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद (यूएनएससी) में भारत की स्थायी सदस्यता के लिए संयुक्त…