मुख्यमंत्री योगी

लोकसभा चुनाव 2019: चुनाव प्रचार की शुरुवात से पूर्व रवि किशन ने लिया सीएम योगी से आशीर्वाद

652 0

लखनऊ। गोरखपुर से बीजेपी के उम्मीदवार रवि किशन ने आज यानी बुधवार को सीएम आवास पहुंचे और सीएम योगी योगी से मुलाकात की। चुनाव प्रचार की शुरुआत करने से पहले उन्होंने सीएम योगी का आशीर्वाद लिया। रवि किशन ने कहा कि इस चुनाव में यूपी में भाजपा की ऐतिहासिक जीत होगी। भ्रष्टाचार व वंशवाद हारेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारी बहुमत से फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

ये भी पढ़ें :-प्रियंका पर उमा भारती के बिगड़े बोल, कहा- चोर की पत्नी

आपको बता दें रवि किशन को बीजेपी ने गोरखपुर से टिकट दिया गया है। भोजपुरी फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाले रवि किशन ने राजनीति की पारी कांग्रेस से शुरू की थी।उन्होंने ने 2014 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर जौनपुर से चुनाव लड़ा था। हार का सामना करना पड़ा था। इस बार वह बीजेपीसे किस्मत आजमा रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-इमरान के बयान के पीछे कांग्रेस का हाथ -निर्मला सीतारमण 

जानकारी के मुताबिक भोजपुरी फिल्म स्टार रवि किशन ने कहा कि यह चुनाव देश का चुनाव है। आतंकवाद के खिलाफ चुनाव है. देश प्रेम के लिए चुनाव है। हर घर जाऊंगा, हर दरवाजा खटखटाऊंगा। योगी जी का मंत्र लेकर जा रहा हूं, विरोधियों का पता नहीं चलेगा। सपा-बसपा गठबंधन पर रवि किशन ने कहा गठबंधन एक  फ्लॉप सो है। कांग्रेस पर रवि किशन ने कहा “कांग्रेस अपना पता ढूंढ़ रही है. बीजेपी जीतेगी।

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से की भेंट

Posted by - November 27, 2022 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने रविवार को नई दिल्ली में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya…
CM Yogi

महिला विधायकों को योगी ने लिखा पत्र, कहा-मिशन शक्ति से बदली उप्र की छवि

Posted by - September 20, 2022 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधान सभा और विधान परिषद में एक दिन की कार्यवाही महिला विधायकों को समर्पित करने के ऐतिहासिक…