साध्‍वी प्रज्ञा

लोकसभा चुनाव 2019: दिग्विजय के खिलाफ बीजेपी प्रत्याशी हो सकती हैं साध्वी प्रज्ञा

604 0

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह को भोपाल सीट पर घेरने के लिए भाजपा साध्वी प्रज्ञा पर दांव खेल सकती है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भाजपा में भोपाल लोकसभा सीट से साध्वी प्रज्ञा के नाम पर सहमति बन गई है।वहीं विदिशा सीट से रमाकांत भार्गव, सागर से राजबहादुर सिंह और गुना लोकसभा सीट से केपी यादव का नाम दौड़ में सबसे आगे बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें :-चुनाव प्रचार की रोक के बाद सीएम योगी का अयोध्या दौरे आज 

आपको बता दें भोपाल लोकसभा सीट पर 12 मई को मतदान होना है। इस सीट से वर्तमान सांसद भाजपा के आलोक संजर हैं। इसे भाजपा का गढ़ माना जाता है। 2014 के लोकसभा चुनाव में इस सीट से वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी के चुनाव लड़ने की चर्चा थी।

ये भी पढ़ें :-रॉबर्ट वाड्रा ने दिए संकेत,वाराणसी से पीएम के खिलाफ उतर सकती हैं प्रियंका 

जानकारी के मुताबिक जब साध्वी प्रज्ञा से पूछा गया कि अगर भोपाल से टिकट मिलने पर स्थानीय नेता उन्हें बाहरी कहकर उनका विरोध करते हैं तो इस पर वह क्या करेंगी, तो उन्होंने कहा कि ‘मैं बाहरी नहीं हूं। 16 साल की थी, तब से भोपाल में रह रही हूं। ABVP की संगठन मंत्री बनकर मैंने भोपाल के घर-घर गली गली जाकर काम किया है. भोपाल के परिवार-परिवार में मेरा संपर्क है।

Related Post

CM Yogi

गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचे राष्ट्रपति, सीएम योगी ने किया स्वागत

Posted by - June 4, 2022 0
गोरखपुर: राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द (President Ramnath Kovind) शनिवार को अपनी धर्मपत्नी व देश की प्रथम महिला नागरिक सविता कोविन्द,…
IGNOU

इग्नू में जर्नलिज्म एवं मास कम्युनिकेशन में परास्नातक पाठ्यक्रम शुरू

Posted by - December 13, 2019 0
लखनऊ। इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय (इग्नू) के पत्रकारिता एवं न्यू मीडिया स्टडीज़ विद्यापीठ ने एक नये कार्यक्रम-जर्नलिज्म व मास…