प्रियंका गांधी का वाराणसी दौरा

रॉबर्ट वाड्रा ने दिए संकेत,वाराणसी से पीएम के खिलाफ उतर सकती हैं प्रियंका

683 0

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने को लेकर तमाम तरह की अटकले लगाई जा रही है। इसी बीच प्रियंका के पति रॉबर्ट वाड्रा ने इशारा किया है कि प्रियंका गांधी वाराणसी से मोदी के खिलाफ मैदान में उतर सकती है। वाड्रा ने कहा कि प्रियंका वाराणसी से चुनाव लडने को तैयार है।

ये भी पढ़ें :-मस्जिद में नमाज पढ़ने के लिए मुस्लिम महिलाओं ने सुप्रीम कोर्ट से मांगी इजाजत 

आपको बता दें कुछ समय पहले ही पार्टी की महासचिव बनी प्रियंका गांधी, पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी हैं। उनके वाराणसी से उतरने के सियासी मायने बेहद खास हैं। इस सीट से पीएम मोदी खड़े हैं। 2014 में मोदी पहली बार यहां से लड़े थे। इस बार कांग्रेस वाराणसी की लड़ाई को मोदी बनाम प्रियंका बनाने की कोशिश कर सकती है।

ये भी पढ़ें :-बसपा उम्मीदवार ने दी राज बब्बर को दी ‘जूतों’ से मारने की धमकी, VIDEO वायरल 

जानकारी के मुताबिक वाराणसी में अंतिम चरण में यानि की 19 मई को मतदान होना है। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी यहां से 26 अप्रैल को नामांकन दाखिल कर सकते है। इससे पहले सूत्रों के अनुसार कांग्रेस महासचिव ने खुद ने चुनाव लडने के लिए हां की है। लेकिन इस बारे में अंतिम फैसला कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी को लेना है।

Related Post

Prof. Vinay Kumar Pathak

एकेटीयू केजीएमयू के साथ मिलकर तैयार कर रहा है कोरोना से बचाव का मैटेरियल

Posted by - March 14, 2020 0
लखनऊ। डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय से सम्बद्ध संस्थानों के विद्यार्थियों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए सरल…