राज बब्बर

बसपा उम्मीदवार ने दी राज बब्बर को दी ‘जूतों’ से मारने की धमकी, VIDEO वायरल

960 0

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 में नेताओं की बदजुबानी जारी है। चुनावी मौसम में अपने प्रतिद्वंदियों पर हमला बोलते वक्त नेताओं द्वारा शब्दों की मर्यादा लांघने और असंसदीय भाषा के इस्तेमाल करने का सिलसिला बदस्तूर जारी है। चुनाव आयोग की लाख सख्ती व कार्रवाई के बाद अभी भी कुछ नेता अपनी जुबान पर संयम नहीं रख पा रहे हैं।

बसपा उम्मीदवार गुड्डू पंडित ने राज बब्बर को ‘कुत्ता कहा और दौड़ा-दौड़ाकर जूतों से मारने की धमकी दी 

फतेहपुर सीकरी से बसपा उम्मीदवार गुड्डू पंडित ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और उम्मीदवार राज बब्बर के खिलाफ अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया है। बसपा उम्मीदवार गुड्डू पंडित ने राज बब्बर को ‘कुत्ता कहा है और उन्होंने दौड़ा-दौड़ाकर जूतों से मारने की धमकी दी है।

ये भी पढ़ें :-साइकिल पर सवार हुईं पूनम सिन्हा, राजनाथ को दे सकती हैं चुनौती

राज बब्बर को कहा कि ‘सुन लो राज बब्बर के कुत्तों, तुमको और तुम्हारे नेता नचनिया को दौड़ा-दौड़ा के जूतों से मारूंगा

बसपा उम्मीदवार गुड्डू पंडित ने भाषा की सीमा लांघते और धमकी भरे लहजे में राज बब्बर को कहा कि ‘सुन लो राज बब्बर के कुत्तों, तुमको और तुम्हारे नेता नचनिया को दौड़ा-दौड़ा के जूतों से मारूंगा जो झूठ फैलाया समाज में। जहां मिलेगा, गंगा मां की सौगंध तुझे जूतों से मारूंगा, तुझे और तेरे दलालों को। इससे पहले भी गुड्डू पंडित पर आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज हो चुका है।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और उम्मीदवार राज बब्बर इस बयान के बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और उम्मीदवार राज बब्बर इस बयान के बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि जब उनके माता-पीता ने उनको नसीहत दी होगी। जब वह उन तक नहीं पहुंची तो राज बब्बर की क्या औकात की? बता दें कि सोमवार को फतेहपुर सीकरी में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की रैली हुई थी।

Related Post

cm yogi

आपदा की इस घड़ी में प्रत्येक पीड़ित के साथ मुस्तैदी से खड़ी है सरकार: सीएम योगी

Posted by - October 14, 2022 0
गोरखपुर/महराजगंज। बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में लोगों तक राहत सामग्री तथा अन्य सभी प्रकार की सहायता सुनिश्चित कराने के लिए बुधवार…
प्रियंका गांधी

गिरती जीडीपी पर प्रियंका गांधी का तंज, लिखा- अच्छे दिन आएंगे

Posted by - November 30, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार को जारी जीडीपी आंकड़ों को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा…