विराट कोहली ने मोहम्मद शमी का किया सपोर्ट, कहा- भारत को जिताएं कई मैच

291 0

दुबई। न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले से पहले विराट कोहली सोशल मीडिया पर कमेंट करने वालों को कड़ा जवाब दिया है। विराट कोहली ने मैच से पहले प्रेस कांफ्रेंस में मोहम्मद शमी को लेकर सोशल मीडिया पर उठे सवालों का जवाब दिया। पाकिस्तान से हार के बाद मोहम्मद शमी की हुई ऑनलाइन ट्रोलिंग के मुद्दे पर वो भड़के हुए दिखे। उन्होंने कहा कि बतौर खिलाड़ी हमारा काम है खेलना। बाहर लोग क्या बोलते हैं हम उस पर ध्यान नहीं देते है। हमारा फोकस पूरी तरह से मैच पर होता है ना कि इस तरह के ड्रामे पर।

विराट कोहली ने कहा कि सोशल मीडिया पर कुछ लोग हैं जो अपनी पहचान छिपाकर इस तरह की हरकत करते हैं, आज के दौर में ये चीजें आम हैं। जब हम इस तरह से वो आरोप लगाते हैं तो हमारा ध्यान इस पर होता है कि हम अपने ड्रेसिंग रूम के माहौल को अच्छा बनाए रखें। बाहर जो भी नौटंकी होती है वो पूरी तरह से वैसे लोगों की मानसिकता को बताती है जो इस तरह की हरकत करते हैं।

विराट कोहली ने शमी का किया सपोर्ट

विराट कोहली ने साफ साफ कहा कि किसी भी व्यक्ति को उसके धर्म के आधार पर टारगेट नहीं किया जा सकता। अगर किया जाता है तो ये सरासर गलत है। मैंने कभी ऐसा व्यवहार किसी के साथ नहीं किया। लेकिन कुछ लोगों का काम ही यही है। मोहम्मद शमी टीम इंडिया के अहम अंग है। उन्होंने भारत को काफी मैच जिताए हैं। फिर भी उनके खेल में किसी को वो बात नहीं दिखती जो दिखनी चाहिए तो उनका मैं कुछ नहीं कर सकता। और ना ही वैसे लोगों के लिए मैं अपना वक्त बर्बाद करना चाहता हूं। हम शमी के साथ 200 प्रतिशत खड़े रहेंगे। और बाहरी लोगों के बर्ताव का हमारे संबंधों पर असर नहीं पड़ सकता।

Related Post

पति के पिता की मौत के बाद का किस्सा सुनकर इमोशनल हुईं अनुष्का, Kiss कर संभाला

Posted by - September 13, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट पॉपुलर सेलेब कपल्स में से एक हैं। हाल…

ICC महिला एकदिवसीय रैंकिंग में शीर्ष पर बरकरार मिताली राज

Posted by - September 14, 2021 0
भारतीय महिला एकदिवसीय क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज आईसीसी एकदिवसीय रैंकिंग में शीर्ष पर बरकरार हैं। मिताली (Mithali Raj…
मेगन शट

स्मृति और शेफाली मुझे पहचान चुकी हैं, भारत के खिलाफ खेलना पसंद नहीं : मेगन शट

Posted by - March 6, 2020 0
नई दिल्ली। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच आगामी आठ मार्च रविवार को आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप का फाइनल खेला…