नगराम पुलिस द्वारा ग्राम चौपाल का किया गया आयोजन

नगराम पुलिस द्वारा ग्राम चौपाल का किया गया आयोजन

602 0

नगराम के समेसी बाजार स्तिथ प्राथमिक विद्यालय में नगराम पुलिस द्वारा ग्राम चौपाल का आयोजन किया गया। जिसके तहत थानांतर्गत गांवो के वोटरों को मतदान अवश्य करने की शपथ दिलाई गयी व सम्भ्रान्त लोगो को चुनाव में शराब न लेने व किसी द्वारा शराब व पैसों का लेन देन करने वालों की सूचना पुलिस को देने की अपील की ।

युवक ने किशोरी के साथ किया दुराचार का प्रयास

नगराम के समेसी बाजार स्तिथ समेसी प्राथमिक विद्यालय में लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस की नवींन पहल के तहत थाना प्रभारी   मोहम्मद असरफ द्वारा ग्राम चौपाल का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में पहुंचे सहायक पुलिस आयुक्त मोहन लाल गंज दिलीप कुमार सिंह ने लोगो को मतदान का महत्व को समझाते हुए सत प्रतिशत मतदान करने की अपील की व क्षेत्र के सम्भारन्त लोगो निष्पक्ष, पारदर्शी और भयमुक्त चुनाव कराने में पुलिस प्रसाशन का सहयोग करने की अपील की।

महिला के साथ छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार

थाना प्रभारी मोहम्मद असरफ ने कार्यक्रम में आये ग्रामीणों को बिना किसी बहकावे व लालच में आये बिना मतदान करने व जो प्रत्यासी शराब व पैसे दे उसको वोट न देने की  शपथ दिलाई। इस दौरान कार्यक्रम में भारी संख्या में क्षत्रीय जनता व ग्राम प्रधान मौजूद रहे।

 

Related Post

कान्स में शामिल होने पर हिना का एडिटर ने उड़ाया मजाक, सलमान ने दिया करारा जवाब

Posted by - May 18, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। टीवी एक्ट्रेस हिना खान कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में अपना जलवा बिखेर चुकी हैं उनके इस अंदाज को…
Data center

डाटा सेंटर की स्थापना से प्रदेश की बढ़ेगी जीडीपी और सुधरेगा ईको सिस्टम

Posted by - June 28, 2022 0
लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट बैठक में डाटा पार्क की स्थापना को लेकर प्रोत्साहन…