नगराम पुलिस द्वारा ग्राम चौपाल का किया गया आयोजन

नगराम पुलिस द्वारा ग्राम चौपाल का किया गया आयोजन

39 0

नगराम के समेसी बाजार स्तिथ प्राथमिक विद्यालय में नगराम पुलिस द्वारा ग्राम चौपाल का आयोजन किया गया। जिसके तहत थानांतर्गत गांवो के वोटरों को मतदान अवश्य करने की शपथ दिलाई गयी व सम्भ्रान्त लोगो को चुनाव में शराब न लेने व किसी द्वारा शराब व पैसों का लेन देन करने वालों की सूचना पुलिस को देने की अपील की ।

युवक ने किशोरी के साथ किया दुराचार का प्रयास

नगराम के समेसी बाजार स्तिथ समेसी प्राथमिक विद्यालय में लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस की नवींन पहल के तहत थाना प्रभारी   मोहम्मद असरफ द्वारा ग्राम चौपाल का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में पहुंचे सहायक पुलिस आयुक्त मोहन लाल गंज दिलीप कुमार सिंह ने लोगो को मतदान का महत्व को समझाते हुए सत प्रतिशत मतदान करने की अपील की व क्षेत्र के सम्भारन्त लोगो निष्पक्ष, पारदर्शी और भयमुक्त चुनाव कराने में पुलिस प्रसाशन का सहयोग करने की अपील की।

महिला के साथ छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार

थाना प्रभारी मोहम्मद असरफ ने कार्यक्रम में आये ग्रामीणों को बिना किसी बहकावे व लालच में आये बिना मतदान करने व जो प्रत्यासी शराब व पैसे दे उसको वोट न देने की  शपथ दिलाई। इस दौरान कार्यक्रम में भारी संख्या में क्षत्रीय जनता व ग्राम प्रधान मौजूद रहे।

 

Loading...
loading...

Related Post

BJP candidate Mahesh Jeena

BJP प्रत्याशी महेश जीना ने भिकियासैंण में किया नामांकन, अजय भट्ट समेत दिग्गज रहे मौजूद

Posted by - March 30, 2021 0
अल्मोड़ा। सल्ट विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी महेश जीना (BJP candidate Mahesh Jeena) ने भिकियासैंण तहसील मुख्यालय में नामांकन कर…
ले ला होठलाली के स्वाद

खेसारी लाल का धमाल मचा रहा है ‘ले ला होठलाली के स्वाद’ गाना, यहां देखिए VIDEO

Posted by - February 20, 2020 0
मुंबई। खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना ‘ले ला होठलाली के स्वाद’ का वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा…